पूर्णियाः बिहार में आए दिन अपराध के मामले बढ़ते ही जा रहे है. अब तो आम लोगों के साथ-साथ राजनीतिक पार्टी के कार्यकर्ता भी सुरक्षित नहीं है. अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. लूटपाट की घटनाओं के साथ-साथ फायरिंग, हत्या के भी मामले बढ़ते जा रहे है. एक बार फिर बिहार में गोलीबारी का मामला सामने आया है. जहां अपराधियों ने पूर्णिया के सांसद पप्पू यादव के राइट हैंड को अपना निशाना बनाया है. अपराधियों ने देर रात पप्पू यादव के कार्यकर्ता पर गोली चलाई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये गोलीबारी की घटना देर रात मरंगा थाना क्षेत्र अंतर्गत बस स्टैंड के पास की है. इस घटना में पप्पू यादव के कार्यकर्ता साजिद महबूब खान नामक युवक को गोली मार दी. गंभीर स्थिति में साजिद महबूब खान को मैक्स सेवन अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां ऑपरेशन कर गोली को निकाल दिया गया है. घटना के बाद इलाके में तनाव की स्थिति बनी हुई है. इस गोलियों की तड़तराहट से मौके पर चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई और लोग इधर उधर भागने लगे. 


यह भी पढ़ें- जदयू की पूर्व MLC मनोरमा देवी का नक्सलियों से कनेक्शन! सुबह 4 बजे NIA ने की छापेमारी


वहीं साजिद महबूब खान के साथ उस वक्त मौजूद दूसरे युवक ने बताया कि कुछ लोग कार से उतरकर मारपीट करने लगे और कई राउंड फायरिंग की. यह सभी जमीन ब्रोकर हैं जो शहर में गुंडागर्दी करते हैं. वहीं घटना के बाद सांसद पप्पू यादव ने इस घटना की  निंदा की है. सांसद पप्पू यादव ने कहा कि पूर्णिया में जमीन माफिया के द्वारा अपराधी घटनाएं को अंजाम दिया जाता है. जिस पर रोक लगाने की जरूरत है.


इस मामले की तफ्तीश में पुलिस जुटी हुई है. जानकारी के अनुसार, साजिद महबूब खान लाइन बाजार के मुन्ना मेडिकल में काम करता है. जैसे ही इस घटना की जानकारी पुलिस को मिली तो पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. इस पूरे मामले में छानबीन कर रही है. 


इनपुट- मनोज कुमार


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!