Patna Teachers Relation News: राजधानी पटना के पालीगंज सिंगोड़ी थाना क्षेत्र के उत्क्रमित मध्य विद्यालय में शिक्षक और शिक्षिका को ग्रामीणों ने आपत्तिजनक स्थिति में देखा. शिक्षक-शिक्षिका को आपत्तिजनक स्थिति में देखने के बाद, ग्रामीणों ने दोनों को बंधक बनाकर विद्यालय में जमकर हंगामा किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ग्रामीणों ने शिक्षकों को स्कूल में बंधक बना किया जोरदार हंगामा 
ये मामला पटना के पालीगंज के उत्क्रमित मध्य विद्यालय, निझरा में तालाबंदी की शिक्षकों के बीच का है. जहां शिक्षकों के बीच अफेयर का आरोप लगाकर ग्रामीणों ने उन्हें स्कूल में बंधक बना जोरदार हंगामा किया है. 


ये भी पढ़ें: बिरसा मुंडा एग्रो पार्क अव्यवस्थाओं का शिकार, निजीकरण के बाद बिगड़ी हालत, उठे सवाल


ग्रामीणों ने शिक्षकों को स्कूल में बनाया बंधक 
पालीगंज के उत्क्रमित मध्य विद्यालय, निझरा के शिक्षक और शिक्षिका के अफेयर से परेशान होकर ग्रामीणों ने मंगलवार को स्कूल के गेट में ताला जड़ दिया और दोनों शिक्षकों को बंधक बनाकर जोरदार प्रदर्शन किया है. इस घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस दोनों को थाने ले गई.


शिक्षिकों के बीच चला रहा प्रेम प्रसंग 
आक्रोशित ग्रामीणों ने थाना परिसर में ही दोनों शिक्षकों को पीटने की कोशिश की. जहां पुलिस ने बीच-बचाव कर मामला शांत कराया. बताया जा रहा है कि सिगोड़ी थाना के निझरा उत्क्रमित मध्य विद्यालय के शिक्षक और एक शिक्षिका के बीच कई दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा है.


ये भी पढ़ें: मुंगेर में सियार का आतंक, कुएं में गिरे 2 गीदड़, वन विभाग की टीम ने किया रेस्क्यू


ग्रामीणों का फूटा गुस्सा 
शिकायत के बाद भी दोनों में कोई सुधार नहीं आया, इसके बाद ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा. देखते ही देखते मंगलवार को सैकड़ों की संख्या में आक्रोशित ग्रामीण हाथों में लाठी-डंडे लेकर विद्यालय पहुंचे और गेट में ताला जड़कर कई घंटे जमकर प्रदर्शन किया. ग्रामीणों का कहना है कि बच्चों पर इसका क्या प्रभाव पड़ेगा अगर उनके शिक्षक ही प्रेम-प्रसंग करते फिरेंगे. 


इनपुट - इश्तियाक खान


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!