Patna Crime News: बिहार की राजधानी पटना से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां 2 बच्चों की क्षत-विक्षत लाश मिलने से कोहराम मच गया. गुस्सा और भड़क गया, जब पीटकर हत्या करने के साथ आंखें फोड़े जाने की सूचना लोगों के बीच फैली. लोगों का कहना है कि दोनों बच्चों की नृशंस हत्या की गई है. यह घटना बेउर इलाके में हुई है. लाशें देखकर स्पष्ट लग रहा है कि अपराधियों ने उन्हें बेरहमी से पीटा. फिर दोनों की आंखें फोड़ दीं और जीभ काट दी. इससे भी मन नहीं भरा तो दोनों के छाती में चाकू से वार किया. दोनों बच्चों के शव लालू पेट्रोल पंप के पास स्थित स्नेह होम्स ग्रीन सिटी के कम्पस के तालाब से मिले. मॉर्निंग वॉक के दौरान लोगों ने शव को देखा तो पुलिस को सूचना दी. सूचना पर बेऊर एवं गर्दनीबाग थाने की पुलिस मौके पर पहुंची.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


बताया जा रहा है कि दोनों बच्चे शनिवार (13 जुलाई) को गर्दनीबाग से लापता हुए थे और रात 11 बजे थाने को इसकी सूचना दी गई थी. मृतक दोनों बच्चों की पहचान 12 साल के विवेक कुमार और 11 साल के प्रत्युष कुमार के रूप में हुई है. परिजनों का आरोप है कि बच्चों की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है और शवों को पानी भरे गड्ढे में फेंक दिया गया. वहीं पुलिस का कहना है कि पहली नजर में डूबकर मौत का मामला लगता है, क्योंकि उनके कपड़े और चप्पल पानी भरे गड्ढे के पास मिले हैं. मौके पर डॉग स्क्वायड और एफएसएल को बुलाया गया. उधर स्थानीय लोग भी भड़क गए और सड़क पर जाम लगाकर प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.  


ये भी पढ़ें- Bhagalpur News: भागलपुर में नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप, बॉयफ्रेंड के साथ घूमने गई थी हवाई अड्डा



आक्रोशित लोग गहन जांच और वारदात को अंजाम देनेवालों पर कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. पुलिस मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाने की कोशिश कर रही है. वहीं स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने भी पीड़ित परिवारों से मुलाकात की है और उनके लिए मुआवजे की मांग की है. जानकारी के मुताबिक, पुलिस को इलाके के सीसीटीवी फुटेज में एक साथ तीन बच्चे दिखे हैं. तीसरे बच्चे को बुलाकर पूछताछ की गई है.