Purnia Tanishq Robbery: पूर्णिया पुलिस ने तनिष्क शोरूम में हुए लूट कांड के मामले में चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पूर्णिया पुलिस के अनुसार, यह चारों लाइनर की भूमिका निभा रहे थे. पुलिस ने तीन आरोपियों को पूर्णिया के अलग-अलग स्थान से गिरफ्तार किया है. वहीं, एक बदमाश को अररिया से गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उनके पास से दो देसी कट्टा, कारतूस और लूट कांड में प्रयोग किया गया तीन बाइक बरामद किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


पुलिस के अनुसार, इस लूट कांड का मास्टरमाइंड सुबोध सिंह है, जो वर्तमान में बेउर जेल में बंद है. इस लूट की योजना को पटना के बेउर जेल में बनाया गया था. इसमें पूर्णिया का कुख्यात अपराधी बिट्टू सिंह भी शामिल है. 


पूर्णिया एसपी ने बताया कि जब बिट्टू सिंह को बेऊर जेल भेजा गया था तब बिट्टू सिंह सुबोध सिंह के संपर्क में आया था, जिसके बाद सुबोध सिंह और बिट्टू सिंह ने मिलकर तनिष्क लूटकांड करने की पूरी प्लानिंग की थी.



वही, लूटकांड में शामिल अभी तक किसी भी अपराधी की गिरफ्तारी नहीं हुई है, न ही ज्वेलरी बरामद हुई है. हालांकि, सभी लाइनर के पकड़े जाने के बाद पुलिस जल्द ही मुख्य अपराधी तक पहुंचने का दावा कर रही है.


कब हुई थी लूट जानिए


बता दें कि पूर्णिया में दिनदहाड़े तनिष्क ज्वेलर्स शोरूम में डकैती की घटना को बदमाशों ने अंजाम दिया. 26 जुलाई, दिन शुक्रवार को करीब 6 की संख्या में आए बदमाश शोरूम में घुसे और लूटपाट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए थे. दिनदहाड़े हुई वारदात से पुलिस महकमे और कारोबारियों में हड़कंप मच गया था. पुलिस लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार बदमाशों को पकड़ने के प्रयास में लगी है.