Banka News: बिहार में अगर आप सोच रहे हैं कि एंबुलेंस मरीज को अस्पताल इलाज के लिए ले जा रही है तो आप शायद गलत साबित हो सकते हैं. जी हां, हम एकदम सही कह रहे हैं, क्योंकि मामला ही कुछ ऐसा सामने आया है. दरअसल, बांका में पुलिस ने एक एंबुलेंस वाहन से 405.27 लीटर विदेशी शराब जब्त किया है. जिसके बाद से पूरे प्रशासन में हड़कंप मच गया है. आइए पूरा मामले जानते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


बिहार में पूर्ण शराबबंदी कानून लागू है. राज्य में शराब की खरीद-बिक्री पर पूरी तरह से रोक है. इसके बावजूद राज्य में धड़ल्ले से शराब की अवैध कारोबार की जा रही है. शराब को बेचने के लिए शराब तस्कर कई हथकंडे अपना रहे हैं. वहीं, पुलिस इन शराब कारोबारियों पर नकेल कसने के लिए तमाम कोशिश कर रही है. पुलिस लगातार कार्रवाई कर शराब के अवैध तस्कर को पकड़ने की कोशिश में लगी हुई है. 


ये भी पढ़ें:योगी के शहर की बस सर्विस भगवान भरोसे! यात्रियों की जान से खेल रहे प्राइवेट बस संचालक


इस कड़ी में पुलिस को आए दिन कई सफलताएं भी हासिल हो रही है. ताजा मामला बांका का है. जहां पुलिस ने एक एंबुलेंस वाहन से 405.27 लीटर विदेशी शराब जब्त किया है. वहीं चालक मौके से फरार हो गया है. शराब तस्कर अपने अवैध करोबार को चलाने के लिए अब एंबुलेंस का इस्तेमाल भी करने लगे हैं. शराब का धंधा करने वाले ने शराब को खपाने के लिए एंबुलेंस में मरीज की जगह पर विदेशी शराब ले जा रहे थे. 


ये भी पढ़ें:Bihar News: भौकाल मचाने के लिए हथियार लहराते हुए सोशल मीडिया पर डाला, वीडियो वायरल


चान्दन पुलिस रात्रि गश्ती के दौरान देवघर- कटोरिया मुख्य मार्ग पर रामराज होटल के पास एसआई शीला कुमारी ने एंबुलेंस को जब जांच किया तो भारी मात्रा में शराब मिला. इस दौरान चालक मौके पर फरार होने में सफल रहा. चान्दन पुलिस ने शराब के साथ एंबुलेंस वाहन को जब्त कर लिया. बता दें कि चान्दन थाना झारखंड बॉर्डर से सटा है.


रिपोर्ट: बीरेंद्र बांका