Ranchi News: भाभी गैंग, शायद आपने ये नाम पहली बार सुना होगा, लेकिन जब भी सुना होगा तो हैरत में पड़ गए होंगे. आप सोचने लगे होंगे कि आखिर भाभी गैंग क्या काम करता है? जो इस गैंग की खूब चर्चा होती है. खासतौर पर रांची में भाभी गैंग की चर्चा खूब होती है. यह गैंग अक्सर चर्चाओं में रहता है. भाभी गैंग अपने नशीले कारनामों की वजह से एक अलग ही पहचान बना चुका है. पुलिस को इस गैंग की काफी दिनों से तलाश थी, जो 13 जून, 2024 दिन गुरुवार को पूरी होती दिखाई दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, झारखंड की राजधानी रांची में पुलिस काफी दिनों से ड्रग्स पैडलर्स की तलाश में थी. जिसमें खासतौर महिलाएं शामिल थी. रांची पुलिस ने नशे के तस्करों के के खिलाफ बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए पहली बार एक साथ चार महिला ड्रग्स पैडलर्स को गिरफ्तार किया है. पुलिस के गिरफ्त में आए पैडलर्स इलाके में भाभी गैंग के नाम से चर्चित थी. चार महिला ड्रग्स पैडलर्स के अलावा दो पुरुष पैडलर को भी गिरफ्तार किया गया है.


पुलिस को गिरफ्तार पैडलर्स के पास से 70 पुड़िया ब्राउन शुगर भी बरामद किया गया है. इलाके काफी पहले से नसे का कारोबार चल रहा था, जिसकी शिकायत के बाद एसएसपी ने कार्रवाई शुरू की ओर गिरफ्तार किया.


राजधानी में सक्रिय एक बड़े ड्रग्स सप्लायर गिरोह का खुलासा किया गया है. राजधनी से पहली बार एक साथ चार महिला ड्रग्स पैडलर्स पकड़ी गई है. पुलिस ने एक सटीक सूचना पर कार्रवाई करते हुए चार महिला समेत छह ड्रग्स पैडलर्स को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार ड्रग्स पैडलर्स के पास से 70 पुड़िया ब्राउन शुगर, अलमुनियम क्वायल, आधा दर्जन मोबाइल और 90 हजार रुपये नगद बरामद किया गया है.


यह भी पढ़ें:लापरवाही! पैर में प्लास्टर की जगह बांध दिया कार्टन, मुजफ्फरपुर के SKMCH का कारनामा


रांची एसएसपी चंदन कुमार सिन्हा ने बताया कि लगातार हो रही कार्रवाई के कारण ड्रग्स पैडलर्स जिस इलाके में ड्रग्स की सप्लाई करते थे, उस इलाके में पुलिस पर नजर रखी जा रही थी. इसी वजह से वे कई बार वे पुलिस को चकमा देने में कामयाब हो जाते थे. इसी को देखते हुए रांची पुलिस की टीम ने महिला ड्रग्स पैडलर्स को पकड़ने के लिए किसी भी गाड़ी का प्रयोग ही नहीं किया. यहां तक की रेड में शामिल महिला और पुरुष पुलिस को भी सिविल ड्रेस में ही कार्रवाई के लिए भेजा गया था. पकड़े गए ड्रग्स पैडलर्स का मुम्बई लिंक सामने आया है, जिसकी पड़ताल की जा रही है.


रिपोर्ट: कामरान जलीली