Siwan News: बिहार के सीवान में मंगलवार (27 फरवरी) की रात में एक प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. जानकारी के मुताबिक, शख्स किसी जमीनी विवाद को सुलझाने पहुंचा था, इसी दौरान गोली मार कर उसकी हत्या कर दी गई. घटना को अंजाम देकर अपराधी मौके से फरार हो गए. घटना नगर थाना क्षेत्र के आसी नगर की है. मृतक टड़वा गांव के आजाद खान का पुत्र सेराज खान था.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बताया जा रहा है कि सेराज ट्रैवल एजेंसी का काम करता था. मृतक मंगलवार की रात को शहर के आसी नगर में किसी करीबी व्यक्ति के जमीनी विवाद को सुलझाने पहुंचा था. इसी दौरान मौके पर पहुंचे अपराधियों ने सेराज के सीने में एक गोली मार दी. जिससे वह खून से लथपथ हो कर गिर पड़ा. वहीं अपराधी घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए. स्थानीय लोगों ने गंभीर रूप से घायल सेराज को सदर अस्पताल पहुंचाया. जहां इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई. 


ये भी पढ़ें- 5 महीने बाद अचानक से वापस लौटी नाबालिग, पांच माह पहले हुआ रहा अपहरण, जानें मामला


मौत की खबर मिलते ही परिजनों में मातम छा गया. सदर अस्पताल में लोगों की भीड़ जुट गई. वहीं घटना की सूचना मिलते ही सदर अस्पताल में पुलिस पहुंची और पीड़ित परिजनों के बयान के आधार पर मामले की जांच में जुट गई है. इस मामले में सीवान के एसपी अमितेश कुमार से बात की गई तो उन्होंने बताया कि एक युवक की गोली लगने से मौत की सूचना है. जमीनी विवाद का मामला बताया जा रहा है, लेकिन मामले की जांच की जा रही है. अपराधियों की पहचान कर जल्द गिरफ्तारी की जाएगी.