रांची : झारखंड के पलामू जिले में चोरों के हौसले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. इसी के चलते जिले में चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं. बीती रात चोरों ने जिले के पांच अलग-अलग जगहों पर चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया है. रात की पहली घटना नावाजयपुर की जहां चोरों ने बोलेरो गाड़ी चोरी की घटना को अंजाम दिया है. बगेन्द्र प्रसाद के घर के कैम्पस में खड़ी बोलेरो चोरी कर ली गई. बता दें कि 6 महीने में ये दूसरी बोलेरो चोरी होने का मामला सामने आया है. वहीं चोरी की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. इसके अलावा चोरों ने जिले के मोहम्मदगंज थाना क्षेत्र के अलग-अलग गांव के 4 घरों में धावा बोलकर चोरी की घटना को अंजाम दिया है. घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चोरी के विरोध पर कुदाल से हमला


क्षेत्र के डाली गांव में विजय पासवान के घर चोरी की नियत से तीन लोग दीवार फांदकर घर में घुस गए. चोरों का विरोध करने पर विजय पासवान एवं उनकी 12 वर्षीय पुत्री काजल कुमारी को कुदाल से हमला करके गंभीर रूप से घायल कर दिया. वहीं माली गांव निवासी सूरज देव राम के घर भी चोरी की घटना हुई है. चोरों ने घर में घुसकर दो बक्से को उठाकर अपने साथ ले गये. पीड़ित ने बताया कि बक्से में कैश और गहने थे. 


कपड़े और राशन की सामग्री भी कर ले गए चोरी 


वही मालीगांव के सत्यदेव शर्मा के घर से भी चोरों ने घर में घुसकर दो बक्सों को उठाकर ले गए. बक्से में रखे नगद और गहने लेकर फरार हो गए. सोनबरसा गांव में अरुण चंद्रवंशी के घर भी चोरों ने घर में घुसकर दो बक्सों को उठाकर ले गए. बक्से में रखे कुछ कपड़े और राशन की सामग्री थी. जिसे लेकर चोर भाग गए. हालांकि इस संबंध में अभी तक मोहम्मदगंज थाना में कोई भी प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई गई है.


शिकायत मिलने पर आगे की कानूनी कार्रवाई
थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है घटनास्थल पर एसआई आशीष कुमार को जांच के लिए भेजा गया है. लिखित शिकायत मिलने पर आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी.


यह भी पढ़े : नशे में धुत शख्स ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप, अस्पताल में जमकर काटा बवाल