बेगूसराय: Bihar Crime: बेगूसराय में अपराधियों ने लूटपाट करने के दौरान एक महिला की निर्मम तरीके से हत्या कर शव को रेलवे लाइन के पास फेंक दिया. वहीं महिला की हत्या के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल हुई है. मौत की सूचना मिलती ही परिजनों में कोहराम मच गया. घटना लाखों थाना क्षेत्र के लाखों रेलवे स्टेशन की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें- Bihar News: लखीसराय ट्रिपल मर्डर को लेकर विजय सिन्हा ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप


मृतक महिला की पहचान लाखों थाना क्षेत्र के धबौली गांव के रहने वाले मोहम्मद सुभान की पत्नी मनिया खातून के रूप में की गई है. इस घटना के बाद नाराज परिजन एन एच 31 को जमकर अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग करने के साथ जमकर हंगामा कर रहे हैं. वहीं एनएच 31 जाम रहने के कारण पूरी तरह से आने जाने वाले लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.


मृतक महिला के पति सुभान खातून ने बताया है कि पिछले दो दिन पहले अपने घर से बेटी के लिए लड़का देखने के लिए सहरसा गई थी. लेकिन, वह घर वापस नहीं लौटी. काफी खोजबीन भी किया गया लेकिन कोई अता-पता नहीं चल सका. उन्होंने बताया है कि सोशल मीडिया पर एक महिला का शव लाखों रेलवे स्टेशन स्थित एक झाड़ी से मिलने की सूचना मिली. इसी सूचना के आधार पर जब लाखों रेलवे स्टेशन पर पहुंचे तो इसकी पहचान मनिया खातून के रूप में की गई. 


परिजनों ने बताया कि किसी अपराधी ने इसके साथ पहले लूटपाट किया और उसके साथ दुष्कर्म करने के बाद बेरहमी से हत्या कर शव को झाड़ी में फेंक दिया.  आपको बताते चले की शनिवार की दोपहर में लाखों रेलवे स्टेशन स्थित एक झाड़ी से एक महिला का अर्धनग्न अवस्था में रेलवे थाने के पुलिस ने शव को बरामद किया था. वहीं शव की जानकारी मिलते ही लोगों की घटनास्थल पर भीड़ लग गई थी. इस घटना के बाद रेल थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल ले गई। 


फिलहाल महिला के परिजनों का कहना है कि महिला के साथ पहले लूटपाट की फिर बाद में उसके साथ रेप कर निर्मम तरीके से हत्याकर शव को झाड़ी में फेंक दिया गया. इस संबंध में रेल डीएसपी गौरव पांडे ने बताया है कि 23 दिसंबर को लाखों रेलवे स्टेशन से कुछ ही दूरी पर झाड़ी से एक महिला का शव रेल थाने के पुलिस ने बरामद किया. वहीं उन्होंने बताया कि महिला का शव बरामद होने के बाद पहचान कराया, जिसकी पहचान भी हो गई. इस दौरान रेल डीएसपी गौरव पांडे ने बताया कि घटना के बारे में पता लगाया जा रहा है. किसके द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया है. फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही खुलासा हो पाएगा कि महिला के साथ किस तरह की घटना हुई है. फिलहाल मामला दर्ज कर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए टीम को गठित कर दिया गया है.