देवघरः झारखंड के देवघर बंपास टाउन के माया पहाड़ दयाल गार्डन के समीप किशन सिंह नाम के व्यक्ति की पत्थर से कूच कर हत्या कर दी गई है. जिसके बाद से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


परिजनों ने दी जानकारी
इस हत्या के बाद परिजनों ने बताया कि मृतक किशन सिंह देवघर के रामपुर में रहता था और बिलासी टाउन मे एक फर्नीचर की दुकान चलाता था. देर शाम दुकान बंद करने के बाद वह घर गया और फिर टहलने के लिए निकला. जिसके बाद काफी देर रात होने के बाद परिजनों ने फोन लगाया और उसका फोन बंद था. 


पत्थर से कूच कर युवक की हत्या 
परिजनों ने आगे बताया कि अहले सुबह स्थानीय लोगों ने सूचना दी कि पत्थर से कुच कर एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई है. जिसका शव माया पहाड़ के समीप दयाल गार्डन के पास पड़ा हुआ है. इसके बाद देवघर एसडीपीओ और परिजन भी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल के पास एक बड़ा सा पत्थर देखा गया. जिससे कुचल कर युवक की हत्या की गई थी. 


पुलिस सभी बिंदुओं पर कर रही जांच
हालांकि परिजन किसी से दुश्मनी होने की बात से इंकार कर रहे है. देवघर एसडीपीओ पवन कुमार ने बताया कि हत्या किन कारणों से हुई है. इसके बारे में तफ्तीश की जा रही है. पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है. 


पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव
देवघर एसडीपीओ पवन कुमार ने आगे बताया कि व्यवसाय को लेकर किसी से विवाद था या फिर इस घटना के पीछे कोई बड़ी साजिश है. इस मामले में पूरी तफ्तीश की जाएगी. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा अस्पताल भेजा है. इस हत्या के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. 
इनपुट- राजीव रंजन


यह भी पढ़ें- Jagannath Rath Yatra 2023: ऐतिहासिक रथयात्रा का उत्सव आज, भक्तों को प्राप्त होगा रथ खींचने का सोभाग्य