Munger News: जगह मुंगेर के हरि सिंह कॉलेज का मैदान, बाइक से 50-60 युवक पहुंचते हैं, वहां भोजपुरी म्यूजिक बज रही होती है और मोबाइल टॉर्च की रोशनी में एक युवक केक काटता है. इस दौरान जमकर फायरिंग होती है. फायरिंग की आवाज से इलाका गूंज उठता है, लेकिन ये युवक बिंदास अंदाज में अपने यार का जन्मदिन एंज्वाय करते हैं. फायरिंग उसी अंदाज में होती है, ठीक उसी अंदाज में, जिस अंदाज में वेब सीरिज मिर्जापुर में मुन्ना अपनी जीप पर चढ़कर फायरिंग करता है. कई दोस्त मोबाइल से वीडियो बनाने में व्यस्त हो जाते हैं. वीडियो तेजी से वायरल भी हो रहा है. वायरल वीडियो को देखकर ऐसा लगता है कि इन युवाओं में पुलिस का खौफ बिल्कुल भी नहीं है. उधर, पुलिस से इस बाबत जानकारी ली गई तो बताया गया कि मामले की जांच की जा रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


जैसा कि वीडियो में दिख रहा है, खुले मैदान में 50-60 की संख्या में युवक फायरिंग कर रहे हैं. वायरल वीडियो हरि सिंह कॉलेज खड्गपुर मैदान का है. वहां बाइक से ये युवक अपने यार का जन्मदिन मनाने पहुंचते हैं. कॉलेज के मैदान में अंधेरा पसरा है और भोजपुरी गाने की धुन रात के सन्नाटे को भंग कर रही है. मोबाइल की टॉर्च की रोशनी में बाइक पर बैठकर एक युवक केक काट रहा है. केक कटने के बाद जन्मदिन की खुशी में युवक दोस्तों को दिखाते हुए फायरिंग कर रहा है. सभी युवक बर्थडे बॉय का फायरिंग करते वीडियो बना रहे हैं.


ये भी पढ़ें: '15,000 रुपये हैं, अब काम हो जाएगा', राजस्व कर्मचारी के बेटे का घूस लेते Video Viral


वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय पुलिस सतर्क हो गई. पुलिस ने बुधवार को हरि सिंह कॉलेज के खुले मैदान का निरीक्षण भी किया, जहां बर्थडे मनाया गया था. पुलिस ने आसपास कई लोगों से पूछताछ की. पुलिस ने कई संदिग्ध युवकों और बाइक को जब्त भी किया है और युवकों से पूछताछ की जा रही है. वायरल वीडियो कब का है, इस बात की भी तहकीकात की जा रही है. पुलिस ने बताया कि वायरल वीडियो की जांच की जा रही है और फायरिंग कर रहे युवक की तलाश की जा रही है.


मुंगेर से प्रशांत की रिपोर्ट