समस्तीपुर:Fire In Train: अभी बालासोर ट्रेन हादसा लोगों के जेहन में ताजा है. इस बीच रेलवे को लेकर एक और बुरी खबर से लोगों का दिल धड़क उठा. दरअसल, पूर्व मध्य रेलवे के समस्तीपुर-बरौनी रेलखंड पर दलसिंहसराय नाजिर गंज स्टेशन के बीच आनंद विहार से जयनगर आ रही 12436 गरीब रथ एक्सप्रेस के जी-3 बोगी में अचानक आग लग गई. आग लगने से ट्रेन में अफरा-तफरी मच गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


कोच अटेंडेंट ने चेन पुलिंग कर ट्रेन को रोका और उसके बाद जी-3 बोगी को ट्रेन से अलग किया गया. घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच गए. रेलकर्मियों ने स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाया. इधर, घटना की सूचना पर समस्तीपुर रेल मंडल के डीआरएम आलोक अग्रवाल भी दलबल के साथ मौके पर पहुंच गए. इस घटना के कारण ट्रेन की बोगी में सफर कर रहे लोगों की भीड़ अफरा-तफरी मच गई. ट्रेन में सफर कर रहे लोगों का कहना है कि शार्ट सर्किट की वजह से ट्रेन में आग लग गई. रेलवे के अधिकारी पूरे मामले की जांच कर रहे हैं.


समस्तीपुर के डीआरएम आलोक अग्रवाल ने बताया, कोई नुकसान नहीं हुआ है. आग पर काबू पा लिया गया है. लोग बिल्कुल सुरक्षित हैं. यात्रियों को दूसरी बोगी में शिफ्ट किया गया है. 


रांची रेलवे स्टेशन परिसर पर हादसा, ट्रेन से उतरने के दौरान गिरी महिला


रांची रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से कटने से एक महिला की मौत हो गई. वह पति के साथ विशाखापट्टनम से लौट रही थी. रांची में परिवार पटना जाने वाली जनशताब्दी पर सवार हो गया, जबकि जाना किसी और ट्रेन से था. चलती ट्रेन से उतरने के दौरान महिला का पैर फिसल गया और ट्रैक पर पटरी पर आ गई. सूचना पर 40 मिनट में डाॅक्टर आ गए पर महिला की मौत हो चुकी थी.


रिपोर्ट- संजीव नैपुरी


ये भी पढ़ें- Jharkhand schools closed: गर्मी में बच्चों को राहत, झारखंड में 18 जून तक बढ़ी गर्मी छुट्टी