बेगुसरायः Firing in Begusarai: बेगुसराय में मंगलवार को राह चलते आतंक बरसाने वाले दो युवकों की चर्चा है. सरेआम किसी को भी गोली मार देने की इस घटना की गूंज सड़क से सदन तक है. इसके साथ ही बिहार की सियासत में ये जंगलराज बनाम जनताराज की बहस को हवा देने वाली घटना भी बन गई है. हालांकि इस मामले में पुलिस को अब तक कोई आशातीत सफलता तो नहीं मिली है. लेकिन बताया जा रहा है कि पुलिस ने इस मामले में 2 संदिग्ध युवकों को गिरफ्तार किया है. उजियारपुर पुलिस ने इस मामले में ये कार्रवाई की है. हालांकि अभी तक पुलिस ने इन दोनों युवकों की पुष्टि बेगूसराय के साइको शूटर्स के रूप में नहीं की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

31 वर्षीय चंदन की हुई मौत
जानकारी के मुताबिक, मंगलवार शाम को बेगूसराय का 30 किमी का एरिया गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा. बाइक सवार दो साइको शूटर्स ने राह चलते अंधाधुंध फायरिंग की और 11 लोगों को अपना शिकार बनाया. इसमें एक युवक की मौत हो गई. मृतक युवक की पहचान बरौनी थाना क्षेत्र अंतर्गत हाजीपुर पिपरा निवासी गोपाल सिंह के लगभग 31 वर्षीय पुत्र चंदन कुमार के रूप में हुई है. चंदन चार भाई थे और सभी में सबसे बड़े थे. चंदन विवाहित थे और इनकी एक छोटी बेटी भी है. चंदन पहले पंचायत समिति सदस्य भी रहा था. अभी एक बिजली कंपनी में निजी तौर पर कार्य करता था.


पुलिस कर रही है छापेमारी
हालांकि बेगूसराय एसपी अमरेंद्र कुमार ने बताया कि कुल 10 लोगों को गोली लगी है, जिसमें एक की मौत हो गई और नौ घायल हैं. इनका विभिन्न निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. सभी खतरे से बाहर हैं. अमरेंद्र कुमार ने यह भी कहा कि दहशत फैलाने के लिए साइको शूटर्स के द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया है. फिलहाल साइकिल दो साइको किलर जो इस घटना को अंजाम दिया है सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उसकी चिन्हित कर ली गई है. पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है और पूरे बेगूसराय और आसपास के जिले को भी नाकाबंदी कर दिया गया है.