बेगूसराय:Bihar News: बेगूसराय में दबंगों ने लड़की भगाने का आरोप लगाकर 4 घरों में जमकर हंगामा किया और तोड़फोड़ की घटना को अंजाम दिया है. पूरा मामला जिले के रिफाइनरी ओपी क्षेत्र के केशावे गांव की है. बताया जा रहा है कि केशावे गांव में अपने के घर में रह रही एक लड़की पिछले 3 दिनों से गायब है. जिसके बाद लड़की वालों ने रिफाइनरी थाना में पूरे मामले की शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने इस मामसे में फिलहाल केशावे गांव के 4 युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

4 घरों में जमकर हंगामा
वहीं दूसरी ओर लड़की के दबंग परिजनों और स्थानीय लोगों ने केशावे गांव में लड़की भगाने में सहयोग करने और भगाने के आरोप लगाकर चार घरों में जमकर तोड़फोड़ की है. दबंग ने इस दौरान सभी के घरों में जमकर तोड़फोड़ की और घर में रखे सामान को बिखेर दिया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहै है. घटना की सूचना मिलने पर रिफाइनरी थाना पुलिस ने मौके पर पहुंची और पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है. पीड़ित परिवार का आरोप है कि दबंगों के द्वारा उनके घर में तोड़फोड़ की गई और सामान को लूट लिया गया है.


जांच में जुटी पुलिस 
दूसरी ओर पुलिस चार युवकों को 3 दिनों से अपने हिरासत में रखी हुई है और उनके ऊपर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है. पुलिस हिरासत में तीन दिनों से रखने और घर में तोड़फोड़ करने से नाराज लोगों ने अंग्रेजी ढाला के पास एनएच 31 जाम कर दिया. घटना की सूचना मिलने पर पर पुलिस मौके पर पहुंच कर आक्रोशित लोगों को समझा कर जाम को किसी तरह खत्म किया. बता दें कि केशावे गांव में अपने मामा के घर रहने वाली लड़की पिछले 3 दिनों से लापता है. पुलिस फिलहाल इस मामले की जांच कर रही है. 


इनपुट- राजीव कुमार


ये भी पढ़ें- झारखंड के सरकारी डॉक्टरों ने स्वास्थ्य विभाग को दिया अल्टीमेटम, आयुष्मान योजना का बहिष्कार की चेतावनी