बेगूसराय: बेगूसराय में भारी बारिश के बीच बचने के लिए घर में छुपे छह लोगों पर ठनका गिर गया जिससे एक युवक की मौत हो गई जबकि बच्चे समेत 5 लोग घायल हो गए. घटना भगवानपुर थाना क्षेत्र के भगवानपुर नट वाबा स्थान के समीप गाछी की है. बताया जा रहा है कि कुछ बच्चे और युवक बकरी चरा रहे थे तो कुछ खेल रहे थे. इसी क्रम में तेज बारिश होने लगी तो सभी बचने के लिए एक घर बगीचे के पास एक घर में चले गए. सभी जब घर में थे तभी अचानक जोर से ठनका गिर गया जिसकी चपेट सभी 6 लोग आ गए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ठनका गिरने से घायल हुए बच्चे
ठनका गिरने से एक की मौत हो गई, जबकि 5 लोग बुरी तरह घायल हो गए. इसे भगवानपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद इलाज के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया गया है. प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भगवानपुर के डॉक्टर निहाल फारूक ने बताया कि अस्पताल में 6 बच्चे लाए गए. उनके परिजनों ने बताया ठनका गिरने से उक्त बच्चे घायल हो गए हैं जिसका इलाज यहां किया गया लेकिन बच्चे की गंभीर स्थिति को देखते हुए 5 बच्चों को सदर अस्पताल बेगूसराय रेफर कर दिया गया है.


इनमें से एक 1 बच्चे संजीव कुमार की मौत हो गई. घटना से परिजनों में कोहराम मच गया है. घटना में मेहदौली गांव निवासी मुक्ति पासवान के पुत्र राजकुमार, ललन पासवान के 10 वर्षीय पुत्र विजय कुमार, रविंद्र साह के 18 वर्षीय पुत्र धीरज कुमार, नारायण पासवान के 12 वर्षीय पुत्र बिट्टू कुमार और अनिल पासवान के 8 वर्षीय पुत्री खुशी कुमारी घायल हैं जबकि फुलकारी गांव निवासी वंशराज की पुत्र संजीव कुमार की मौत हो गई है.


दूसरी तरफ बारिश के बीच ठनका गिरने से खेत में काम करने के दौरान किसान की मौत हो गई. घटना बखरी थाना क्षेत्र के सिसौनी गांव की है. बताया जाता है कि सिसौनी गांव स्थित अपने खेत में मक्खाचक निवासी रमेश चौरासिया काम कर रहे थे, उसी समय अचानक तेज वर्षा के साथ जोरदार आवाज के साथ वज्रपात हुआ, जिसके चपेट में आ जाने से रमेश चौरसिया की मौके पर मौत हो गई. वर्षा बीतने के बहुत देर बाद लोगों को इसकी जानकारी मिली. फिलहाल घटना की सूचना पर बखरी थाना पुलिस मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर आगे की कानूनी कार्रवाई में जुट गई है.


यह भी पढ़िएः लापता छात्रा को खोजती रह गई पुलिस, पीड़ित पिता ने ही खोजकर बताई लोकेशन