बेगूसराय: बेगूसराय के बलिया के अनुमंडलीय अस्पताल में आज अस्पताल के एंबुलेंस के ड्राइवर ने एक डेढ़ साल के मासूम बच्चे को कुचलकर मौत के घाट उतार दिया. वहीं मृतक बच्चे की मां भी घायल हो गई है. घटना के बाद अस्पताल में हंगामा व परिजनों के द्वारा मुआवजे की मांग को लेकर और ड्राइवर की गिरफ्तारी की मांग को लेकर एनएच जाम कर दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


एनएच पर आगजनी टायर जलाकर कर यातायात बेगूसराय खगड़िया के बीच पूर्णतः ठप हो गया है. घटना की सूचना मिलते ही बलिया अस्पताल परिसर में सैकड़ों की संख्या में लोग जमा हो गए. मिली जानकारी के अनुसार बलिया अनुमंडलीय अस्पताल का एंबुलेंस एक गर्भवती महिला रोगी को पहुंचा कर अस्पताल वापस आने के क्रम में अस्पताल के मुख्य द्वार के अंदर कैंपस में टर्निंग प्वाइंट पर काफी तेज गति से एंबुलेंस लेकर आ रहा था. जहां पीपल के पेड़ के नीचे छांव में अपने मासूम बच्चे को लेकर महिला बैठी हुई थी.


एंबुलेंस के ड्राइवर की पहचान रूपक कुमार पिता रंजीत चौधरी ग्राम शाहपुर के रूप में कई गई है जबकि मासूम बालक सत्यजीत कुमार पिता सनी कुमार ग्राम धनौली वार्ड नंबर 4 के रूप में की गई है. वहीं घटनास्थल पर मौजूद मृतक बच्चे की मां काजल कुमारी भी घायल हो गई है. बताया जाता है कि काजल कुमारी अस्पताल में अपना जांच कराने आई थी जो गर्भवती है. लोगों ने ड्राइवर पर नशे में होने का आरोप लगाते हुए एनएच 31 को जाम कर टायर जलाकर प्रदर्शन करते रहे. लोगों की मांग है कि आपदा के तहत बच्चे के परिजनों को सरकार की तरफ से मुआवजा मिलना चाहिए.


इनपुट- जितेंद्र चौधरी


ये भी पढ़िए-  योगा को टक्कर देते हैं कामसूत्र के ये 64 आसन, जानें कैसे इनकी मदद से गृहस्थ जीवन में ला सकते हैं बदलाव