बेगूसराय:Bihar News: बेगूसराय में मोबाइल चोरों का आतंक बढ़ते ही जा रहा है. जिले से लगातार मोबाइल चोरी की घटनाएं सामने आ रही हैं. ताजा मामला जिले के बलिया थाना क्षेत्र के लखमीनिया रेलवे स्टेशन की है. जहां मोबाइल चोरी के आरोप में भीड़ ने एक चोर की जमकर पिटाई कर दी. हालांकि चोर भीड़ के चंगुल से भागने में सफल रहा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मोबाइल झपट कर कर भाग रहा था चो
बताया जा रहा है कि इंटरसिटी ट्रेन में एक महिला यात्री चढ़ रही थी तभी एक युवक ने झपट्टा मारकर महिला से मोबाइल छीन लिया और भागने लगा. लेकिन महिला के शोर मचाने पर वहां काफी संख्या भीड़ इकट्ठा हो गई. जिसके बाद लोगों ने चोर को पकड़ कर उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में ये साफ देखने को मिल रहा है कि रेलवे स्टेशन परिसर में सैकड़ों की भीड़ लगी हुई है. भीड़ के द्वारा एक युवक की बेरहमी से पिटाई की जा रही है. 


भीड़ की चंगुल से भागने में सफल
हालांकि चोर भीड़ की चंगुल से भागने में सफल रहा. इस वजह से उसे पुलिस के हवाले नहीं किया गया. इस दौरान चोर के पास से महिला का चोरी किया गया मोबाइल बरामद कर लिया गया है. लेकिन जिस तरीके से रेलवे स्टेशन परिसर में चोर के द्वारा महिला का मोबाइल झपट्टा मारा गया वह रेलवे की सुरक्षा पर भी सवाल खड़े करती है. बता दें कि कुछ दिनों पहले बेगूसराय में  ही एक मोबाइल चोर को यात्रियों को ट्रेन में पकड़ लिया था. जिसके बाद यात्रियों ने चोर को ट्रेन की खिड़की से लटकाए रखा था और करीब 15 किमी तक उसे टांग कर ले गए थे. 


इनपुट- राजीव कुमार 


ये भी पढ़ें- सीवान में मूर्ति विसर्जन में पटाखा फोड़ते ही आई मौत, देखें घटना का Live Video