दरभंगा:Bihar News:  दरभंगा जिले के एक सरकारी स्कूल के शिक्षक ने छात्र की पिटाई कर दी.  शिक्षक की पिटाई से छात्र की हालत बिगड़ गई. जिसके बाद छात्र तो आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टर ने शिक्षक पिटाई से घायल छात्र का इलाज किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला
पूरा मामला जिले के केवटी प्रखंड के मध्य विद्यालय केवटी का है. जहां स्कूल कैम्पस में मुहर्रम के तर्ज पर की तर्ज पर लाठी भांज रहे छात्र की पिटाई कर दी. स्कूल के प्रिंसिपल ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि टिफिन के समय कुछ बच्चे मुहर्रम के तर्ज पर स्कूल कैम्पस में ही लाठी डंडे भांज रहे थे. दूसरे छात्रों ने इस बात की शिकायत स्कूल के शिक्षक ललित कुमार चौपाल कर दी. जिसके बाद ललित कुमार लाठी डंडे भांज छात्रों को रोकने के लिए उनके पास गए. शिक्षक को अपनी तरफ आता देख छात्र वहां से भागने लगे. इसके बाद ललित कुमार ने मौके पर मौजूद छात्र मोहम्मद से लाठी भांजने वाले छात्रों के बारे में पूछा. 


ये भी पढ़ें- BPSC 66th Result 2022: बीपीएससी परीक्षा पास करने के लिए सात सालों तक घर से रही दूर, जानें संघर्ष की कहानी


लाठी भांज रहे छात्रों का नाम बताने से किया मना
प्रिंसिपल ने आगे बताया कि शिक्षक के द्वारा लाठी भांज रहे छात्रों का नाम पूछने पर भी मोहम्मद नाम बताने में आनाकानी करने लगा. इसपर शिक्षक को थोड़ा गुस्सा आ गया और शिक्षक ने स्कूल की छड़ी से छात्र के मार दिया. बच्चे के पैर में पहले से ही रॉड लगा हुआ था. ऐसे में उसे छड़ी की चोट के कारण दर्द ज्यादा होने लगा. बाद में उसे इलाज के लिए तत्काल अस्पताल भेजा गया है. उन्होंने कहा कि किसी गलत मानसिकता के कारण बच्चे की न तो पिटाई की गई और न ही छात्र की बेरहमी से पिटाई की गई. स्कूल परिसर में लाठी भांजने के कारण किसी दूसरे छात्र को चोट नहीं लग जाए इसलिए छात्र पर इस तरह की करवाई की गई. 


इनपुट- मुकेश कुमार