बेगूसराय: बेगूसराय में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वर्दी के गुरुर में चूर एक पुलिस अधिकारी के द्वारा विद्यालय परिसर में बच्चों और अभिभावकों के समक्ष शिक्षक और उसके पुत्र को गाली गलौज और मारपीट की गई है. इस घटना के सामने के आने के बाद स्थानीय लोग ही नहीं शिक्षक समाज भी नाराज दिखायी पड़ रहा है. घटना जिले के बछवारा थाना क्षेत्र के एक विद्यालय की है. जहां साफ तौर पर देखा जा रहा है कि बछवारा के थाना प्रभारी गुस्से से लाल पीले होकर एक शिक्षक को थप्पड़ मार रहे हैं और उसके साथ गाली गलौज कर रहे हैं


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

थाना अध्यक्ष शिक्षक और उसके पुत्र के साथ स्कूल परिसर में ही मारपीट कर रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस दौरान स्थानीय बीजेपी नेता ने कहा कि यह पूरा मामला बछवारा थाना क्षेत्र के उत्क्रमित मध्य विद्यालय मुरली टोला का है. बछवारा थाना अध्यक्ष के द्वारा एक शिक्षक और उनके पुत्र के साथ मारपीट का वीडियो सामने आया है. किसी विद्यालय में या किसी शिक्षण संस्थानों में विद्यालय चल रहा हो तो स्कूल में बच्चे होते हैं. उस समय आसपास के लोग और उसके बीच में शिक्षक और उनके पुत्र के साथ पुलिस वाले मारपीट के द्वारा की जाती है. यह इस इलाके के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है.


आगे उन्होंने कहा कि शिक्षकों के साथ इस तरह से बोलने का अमर्यादित व्यवहार है और यहां तक की थप्पड़ से मर जा रहा है. जिस तरह यह किया गया दुर्भाग्यपूर्ण है. बेगूसराय एसपी से हम मांग करते है ऐसे सनकी थानाध्यक्ष पर कार्रवाई करें. और ऐसे थानाध्यक्ष को यहां से महत्तम करें. क्योंकि इससे सरकार की बदनामी होगी और शिक्षकों के मान सम्मान का सवाल है. इसलिए बेगूसराय एसपी इस मामले को गंभीरता से लें और इस घटना की जांच करें. और जांच कर के ऐसे थानाध्यक्ष पर कठोर से कठोर कार्रवाई करें.


इनपुट- जीतेन्द्र चौधरी


ये भी पढ़ें- खुदाई के दौरान मिली भगवान सूर्य की प्रतिमा, अब मंदिर बनाने के लिए हुआ भूमि पूजन