समस्तीपुर:Bihar News: समस्तीपुर पुलिस ने एक देसी कट्टे के साथ दो युवक को गिरफ्तार किया है . मामला उजियारपुर थाना क्षेत्र के पचपैका गांव के गिरि टोल की है. जहां बीती रात पुलिस ने पवन गिरि के घर से दो युवकों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार युवक के पास से एक देशी कट्टा ,दो मोबाइल और एक अपाचे बाइक बरामद किया गया है . इधर हथियार के साथ दो युवकों के गिरफ्तारी की खबर आग की तरह फैल गई. लोग इसे साइको किलर मान रहे थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक देसी कट्टा बरामद
गिरफ्तार युवक की पहचान बेगूसराय के बरौनी के राज कुमार राय के रूप में हुई है. वहीं दूसरा युवक नवल कुमार लोहिया नगर ओपी के बाघी का रहने वाला है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि उक्त दोनों युवक अपाचे बाइक से गिरी टोला के पवन कुमार के घर में घुसे थे. तभी घरवालों के शोर मचाने पर आसपास के ग्रामीणों ने उन दोनों को धर दबोचा. जिसके बाद पुलिस को घटना की सूचना दी गई इधर ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवक को गिरफ्तार कर लिया गिरफ्तार युवक से तलाशी के दौरान पुलिस ने एक देसी कट्टा , मोबाइल फोन अपाचे बाइक भी बरामद किया है गिरफ्तार दोनों युवक खुद को माइक्रो फाइनेंस कंपनी का कर्मी बता रहा है . 


ये भी पढ़ें- Firing in Begusarai: बेगूसराय मामले में बड़ी कार्रवाई, सात पुलिसकर्मी निलंबित


'साइको किलर' होने का शक
आरोपी युवक ने बताया कि पवन गिरी के द्वारा गाय के लिए लोन की बात कह कर बुलाया गया था और उसके बाद हथियार रख कर उसे फंसाया गया है. वहीं पुलिस दोनों गिरफ्तार युवक के अपराधिक इतिहास को खंगालने में जुटी है. पुलिस का कहना है कि मामले के जांच के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा कि युवक का बेगूसराय में 11 लोगों पर हुए गोलीबारी मामले से कोई संबंध है या नहीं ? वहीं बेगूसराय में साइको किलर के द्वारा घटना को अंजाम दिए जाने के बाद समस्तीपुर पुलिस भी अलर्ट पर है. जगह-जगह पर पुलिस के द्वारा सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाए जा रहे हैं .