समस्तीपुर:Bihar News: बिहार में मटुकनाथ और जूली जैसी प्रेम कहानी एक बार फिर से सामने आई है. समस्तीपुर जिले में एक शिक्षक ने अपनी ही छात्रा से शादी रचा ली. छात्रा शिक्षक के पास कोचिंग पढ़ने के लिए आया करती थी. इसी दौरान दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया, और दोनों ने शादी कर ली. दोनों की उम्र में 22 साल का फर्क है. वहीं दोनों की शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल हो रहा है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

22 साल बड़े शिक्षक से हुआ प्यार
पूरा मामला समस्तीपुर जिले के रोसड़ा बाजार का है. जहां गुरुवार को एक टीचर ने मंदिर में जाकर अपनी छात्रा से शादी रचाई. वहीं आसपास के लोग इस शादी के गवाह बने. बता दें कि शिक्षक की उम्र 42 साल है, जबकि छात्रा अभी 20 साल की है. शादी में आए कुछ लोगों ने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. स्थानीय लोगों ने इस मामले को लेकर बताया कि रोसडा बाजार स्थित संगीत कुमार के कोचिंग में श्वेता कुमारी इंग्लिश पढ़ने आती थी. दोनों वहीं एक दूसरे को अपना दिल दे बैठे. जिसके बाद दोनों ने विवाह कर लिया. बाद में इस शादी को कानूनी मान्यता देने के लिए दोनों ने कोर्ट मैरिज कर लिया. दोनों रोसड़ा बाजार में ही रहते हैं. दोनों के घर के बीच की दूरी लगभग 800 मीटर है. बता दें कि कई वर्ष पहले शिक्षक का पत्नी की देहांत हो गया था. यानी शिक्षक की ये दूसरी शादी है.


ये भी पढ़ें- सख्ती के बावजूद 1500 ओवरलोड गाड़ियां टोल प्लाजा के पार, सरकार को लग रहा करोड़ों का चूना


सोशल मीडिया पर छाई लव-स्टोरी
उम्र में 22 साल के अंतर वाले इस कपल की लव-स्टोरी सोशल मीडिया पर छाई हुई है. बता दें कि बिहार में शिक्षक और छात्रा के बीच प्रेम का ये पहली घटना नहीं है. बिहार की राजधानी पटना में कई साल पहले एक प्रोसेसर और उसके छात्रा की प्रेम कहानी ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. बिहार के रहने वाले मटुकनाथ और जूली की लव स्टोरी के बारे में कौन नहीं जानता. मटुकनाथ पटना यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर के पद पर कार्यरत थे और उन्हें यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाली छात्रा जूली से प्यार हो गया था.