देवघरः Amit Shah In Deoghar: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दो दिवसीय दौरे पर देवघर में हैं. आज दिल्ली रवाना होने से पहले अमित शाह देवघर स्थित सत्संग आश्रम पहुंचे. सत्संग आश्रम पहुंचकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अनुकूल चन्द्र ठाकुर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. जिसके बाद सत्संग स्थित बोरदा बाड़ी में अमित शाह ने आचार्य देव श्री बोबाई दा से मुलाकात की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अमित शाह को देखकर लोग दिखे उत्साहित
अमित शाह के आश्रम पहुंचने पर स्थानीय लोगों ने गर्मजोशी के साथ गृह मंत्री का स्वागत किया तो वहीं गृह मंत्री भी हाथ जोड़कर सभी का अभिवादन स्वीकार करते नजर आए. अमित शाह के आगमन को लेकर सत्संग के सहायक सचिव ने बताया कि पुरुषोत्तम ठाकुर जी के मंदिर में जाकर के ठाकुर जी के दर्शन प्रणाम किये. उसके बाद हमारे आचार्य देव का आशीर्वाद लिया. वहीं स्थानीय लोग अमित शाह को देखकर बेहद उत्साहित नजर आए.


बाबा बैद्यनाथ मंदिर में किए गए थे खास इंतजाम
बता दें कि कल अमित शाह के बाबा बैद्यनाथ मंदिर पहुंचने से पहले मंदिर के आस-पास आम भक्तों के लिए एंट्री बंद कर दी गई थी. बाबा भोलेनाथ के मंदिर में वह 35 मिनट तक रहे थे. गृह मंत्री अमित शाह के स्वागत के लिए मंदिर प्रशासन ने खास इंतजाम किए थे. अमित शाह के स्वागत में मंदिर प्रशासन ने करीब 4.50 लाख रुपये खर्च कर गेंदा, बेली, रजनीगंधा, गुलाब समेत कई फूलों से मंदिर को सजाया गया था. मंदिर को सजाने के लिए सभी फूलों को कोलकाता से मंगाया गया था.


अमित शाह ने भरी हुंकार
वहीं कल देवघर में अमित शाह ने हुंकार भरते हुए कहा कि हेमंत बाबू चुनाव में आ जाओ अब जनता आपको हटाने के लिए तैयार बैठी है. अब वो दिन दूर नहीं कि प्रदेश की जनता अपने अधिकारों के लिए बीजेपी को चुनेगी. रैली में शामिल होने से पहले अमित शाह ने पहले इफको के नैनो फर्टिलाइजर प्लांट का उद्घाटन किया था.


राज्य में बढ़ रही घुसपैठियों की संख्या
वहीं अमित शाह ने इफको ग्राउंड में विजय संकल्प रैली के दौरान कहा कि झारखंड में वोट बैंक की राजनीति हो रही है. राज्य में विकास ना के बराबर हो रहा है और साथ ही घुसपैठियों की संख्या बढ़ रही है. आदिवासियों की संख्या 35 फीसदी से 24 फीसदी रह गई है.


इनपुट-कामरान


यह भी पढ़ें- बिहार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अडानी मामले में दी प्रतिक्रिया, कहा -'हम लोग कर रहे इंतजार..'