Dhanbad News: धनबाद जिले के बरवाअड्डा थाना क्षेत्र अंतर्गत कुर्मीडीह में रहने वाले आधा दर्जन से अधिक ग्रामीण पुरूष, महिला और किशोरी पर आचनक एक सियार हमला कर दिया. एक के बाद एक ग्रामीण को सियार ने काट लिया. तेज दांतों नाखून से काट कर गम्भीर रूप से घायल कर दिया है. घटना से गांव मे अफरा तफरी और भय का माहौल बन गया है. सियार ग्रामीणों को काटने के बाद जंगल की तरफ भाग गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घायल ग्रामीणों में रामु महतो, घनश्याम महतो, विक्की मुर्मू, मनोज महतो 15 वर्षीय उजाला कुमारी समेत अन्य है. सभी घायल के परिजन घायलों को लेकर SNMMCH अस्पताल लेकर इलाज कराने पहुंचे. इमरजेंसी वार्ड में सभी का इलाज किया गया. वहीं, दो की स्थिति गम्भीर है. घटना की जानकारी ग्रामीणों ने पुलिस और वन विभाग को दिया है. सूचना पाकर वन विभाग कर्मी गांव पहुंचे गए हैं. 


यह भी पढ़ें:Bhojpuri News: भोजपुरी की राखी सावंत हैं ये एक्ट्रेस, हर बात पर कंट्रोवर्सी!


दरअसल, धनबाद में यह पहली घटना है जब कोई सियार आचनक आदमखोर होकर ग्रामीणों पर हमला किया. घटना से ग्रामीण डरे हुए हैं. बताया जाता है कि सियार के हमले में घायल ग्रामीण अपने गांव में बैठे थे या टहल रहे थे. इसी दौरान यह घटना हुई. 


यह भी पढ़ें:सब इंस्पेक्टर अंजली कुमारी मांग रही 5000 रुपए? रिश्वत मांगने का ऑडियो वायरल


बता दें कि उत्तर प्रदेश राज्य में भी भेड़िया आदमखोर होकर लोगों पर हमला कर रहा है. उत्तर प्रदेश सरकार आदमखोर भेड़िया को मारने का आदेश दे चुकी है. वहीं, अगर धनबाद में आधा दर्जन लोगों को घायल करने वाले सियार को अगर वह विभाग समय रहते नहीं पकड़ा तो बड़ी अनहोनी होने की हो सकती है.


रिपोर्ट: नितेश मिश्रा


झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  Jharkhand News in Hindi और पाएं Jharkhand latest news in hindi  हर पल की जानकारी. झारखंड की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!