Dhanbad: धनबाद के राजगंज थाना क्षेत्र में पुलिस के हाथों महिला की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि महिला अपनी जमीन पर निर्माण कार्य का विरोध करने के लिए पहुंची थी, जिसकी महिला पुलिस कर्मियों ने पिटाई कर दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, राजगंज थाना क्षेत्र में डोमनपुर निवासी देवनारायण महतो ने अपनी पुश्तैनी जमीन पर पूर्व विधायक प्रतिनिधि हलधर महतो द्वारा जबरन कब्जा करने का आरोप लगाया है. उन्होंने राजगंज थाने में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. आवेदक की चाची फुलमनी देवी ने जब इस जमीन पर निर्माण कार्य का विरोध किया तो पुलिस ने उनकी पिटाई कर दी. फुलमनी देवी ने कहा कि वह जमीन उनकी है. महिला ने कहा कि जमीन को जबरन हथियाने का प्रयास किया जा रहा है, वह अपनी जमीन पर किसी को निर्माण नहीं करने देंगी.


ये भी पढ़ें- Jamtara: सरकारी दफ्तरों के चक्कर काट महिला बोल रही-'मैं जिंदा हूं', जानें क्या है मामला


वहीं, राजगंज थाना प्रभारी संतोष कुमार ने कहा कि महिला द्वारा जमीन पर निर्माण कार्य से जमीन मालिक को रोका जा रहा था. जिसकी सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची थी. जमीन हलधर महतो की है, जिसके सम्बंधित कागज भी दिखाए गए थे. इधर, महिला की ओर से जमीन का कोई दस्तावेज नहीं दिखाया गया. पुलिस के मुताबिक, जमीन की जांच सीओ से कराए जाने के बाद ही इस जमीन पर निर्माण कार्य शुरू होगा.