Gaya News: गया से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां बोधगया मंदिर के पास स्थित बाजार में एक दुकान में कई सिलेंडर फटने से पूरे बाजार में भीषण आग लग गई. इस घटना में 100 से अधिक दुकानें जलकर खाक हो गईं. जानकारी के मुताबिक, एक के बाद एक करके कई सिलेंडर ब्लास्ट हुए. सिलेंडर ब्लास्ट की आवाज बिल्कुल बम जैसी सुनाई दी. जिससे पूरे इलाके में भगदड़ मच गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम के साथ फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची है और आग को बुझाने की कोशिश की जा रही है. जानकारी के मुताबिक, यह घटना महाबोधि मंदिर से करीब 500 मीटर की दूरी पर स्थित मार्केट में हुई. आग ने देखते ही देखते विकराल रूप धारण कर लिया है. 


पहले कचरे में लगी थी आग


जानकारी के मुताबिक, इतना बड़ा हादसा कचरे में लगी आग से हुआ. स्थानीय लोगों के मुताबिक, कचरे में आग लगी थी. जो भड़क उठी और इसी आग के चलते दुकानों में रखे सिलेंडर में ब्लास्ट हो गया. जिसके बाद एक के बाद एक कई सिलेंडर फटने लगे. स्थानीय दुकानदारों ने आग बुझाने का प्रयास किया था, लेकिन वह सफल नहीं हो सके.


ये भी पढ़ें- Manish Kashyap Case: मनीष कश्यप को आज मिलेगी जमानत? सुप्रीम कोर्ट में होगी सुनवाई


मुजफ्फरपुर जंक्शन पर भी लगी आग


 उधर मुजफ्फरपुर जंक्शन रेलवे स्टेशन पर भी अचानक से भयानक आग लग गई. ये आग मुजफ्फरपुर जंक्शन के कोच केयर सेंटर में लगी. देखते ही देखते आग ने भयावह रूप ले लिया. स्टेशन पर आग लगने से यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई. इससे लोगों में दहशत का माहौल उत्पन्न हो गया.