कैमूर:Bihar Crime: कैमूर जिले के सदर अस्पताल भभुआ इस समय चोरों और झपट्टा मार गिरोह का आतंक देखने को मिल रहा है. रोहतास जिले के चेनारी थाना क्षेत्र के खुरमाबाद से उपचार कराने के लिए सदर अस्पताल भभुआ आई एक महिला जैसे ही अस्पताल परिसर के काउंटर पर पर्ची कटा रही थी, उसी समय उसके पीछे खड़ी दूसरी महिला ने झपट्टा मारकर उसके 5000 लेकर भाग निकली. इसके बाद पीड़िता प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए भभुआ थाना पहुंची. जहां अज्ञात महिला के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


बता दें कि सदर अस्पताल भभुआ के परिसर में चोरी और झपटामारी का यह कोई पहला मामला नहीं है. कई बार अस्पताल परिसर के अंदर से बाइक और ई रिक्शा की बैटरी की चोरी का मामला आता रहा है. यहां तक की एसएनसीयू के बाहर मरीज के परिजनों के मोबाइल भी लेकर उच्चके भाग चुके हैं. इसके बावजूद सदर अस्पताल परिसर में गार्ड की मौजूदगी के बाद भी चोरी और झपट्टा मारी थमने का नाम नहीं ले रहा है. अस्पताल की सुरक्षा को लेकर सदर अस्पताल भभुआ के मेन गेट से लेकर इमरजेंसी काउंटर तक जगह-जगह पर गार्ड की तैनाती की गई है. लाखों रुपए सुरक्षा व्यवस्था को लेकर खर्च किए जाते हैं लेकिन नतीजा ठीक उल्टा है.


वहीं कैमूर सिविल सर्जन डॉक्टर मीना कुमारी ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि अस्पताल परिसर की सुरक्षा को लेकर काफी संख्या में गार्डों की तैनाती की गई है. अस्पताल का मुख्य गेट , पर्ची काउंटर, इमरजेंसी सहित बहुत जगहों पर उसके बावजूद अगर घटनाएं हो रही है तो गंभीर मामला है. वैसे गार्ड पर पैसा भी अच्छा खर्च होता है, अगर उनसे लोगों को सुरक्षा नहीं मिल रही है तो वैसे गार्ड को हटाया जाएगा.


इनपुट- मुकुल जायसवाल


ये भी पढ़ें- Jharkhand News: अब तक नहीं सुलझी हजारीबाग की बिजनेसमैन फैमिली की मौत की गुत्थी, सीबीआई करेगी जांच