गया : कोतवाली थाना क्षेत्र के ढोलकिया गली स्थित संत कबीर एकेडमी स्कूल में बुधवार को अचानक कई छात्र बेहोश हो गए. इसके साथ ही कई छात्रों को उल्टी होने लगी, जिससे पूरे स्कूल और उसके बाहर अफरातफरी मच गई. जैसे ही स्कूल के प्राचार्य क्लासरूम में पहुंचे, उन्होंने देखा कि एक-एक करके छात्र बेहोश हो रहे हैं. इसके बाद उन्होंने डायल 112 को सूचना दी. सात छात्रों को इलाज के लिए जय प्रकाश नारायण अस्पताल ले जाया गया. अब, उल्टी होने के बाद 6 छात्र ठीक हो चुके हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या था पूरा मामला
स्कूल के क्लास 6 के छात्र राज कुमार ने बताया कि स्कूल आते समय उसकी पानी की बोतल गिर गई. उसने बोतल लाने के लिए बैग को वहीं छोड़ दिया. इस दौरान दो युवक उसके बैग में कुछ डाल गए. स्कूल का समय हो रहा था, इसलिए उसने बैग को चेक नहीं किया. क्लासरूम में जब उसने बैग खोला, तो उसमें अजीब गंध आई. बैग खोलकर देखा तो उसमें आपत्तिजनक सामाग्री थी. जब छात्रों ने आपत्तिजनक सामाग्री का पैकेट खोला, तो कई छात्र बेहोश हो गए और कई को उल्टी होने लगी. इससे स्कूल प्रशासन में हड़कंप मच गया.


मामले की जांच में जुटी पुलिस
स्कूल के प्रिंसिपल दामोदर प्रसाद ने बताया कि आपत्तिजनक सामाग्री का रैपर छात्र की कॉपी से निकला था. उल्टी और बेहोशी के बाद छात्रों ने आपत्तिजनक सामाग्री को क्लासरूम की खिड़की से बाहर फेंक दिया. अब सभी छात्र ठीक हैं और मामले की जांच की जा रही है. कोतवाली थानाध्यक्ष आशीष मिश्रा ने बताया कि यह पता लगाने के लिए कि क्या यह शरारत थी या कोई बहाना, छात्र के परिजनों को बुलाया जा रहा है और पूछताछ की जा रही है.


ये भी पढ़िए- Aaj ka Rashifal 31 July 2024 : इन 3 राशियों पर बरसेगी भगवान गणेश की कृपा, मिलेंगे ये शुभ संकेत