Gaya:बेगूसराय सेक्शन के बरौनी स्टेशन पर इस समय नन इंटरलॉकिंग का काम चल रहा है, जिस वजह से अब मेगा ब्लॉक किया गया है ताकि इंटरलॉकिंग का काम जल्द से जल्द पूरा किया जा सके. इस वजह से अब गया जंक्शन से होकर हटिया से पूर्णिया कोर्ट स्टेशन के बीच परिचालित होने वाली ट्रेनों का परिचालन भी प्रभावित होगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये ट्रेन हुए रद्द


इस वजह से अब डाउन लाइन में पूर्णिया कोर्ट से हटिया जाने वाली 18625 पूर्णिया कोर्ट-हटिया सुपर एक्सप्रेस जाने वाली हटिया-पूर्णिया कोर्ट एक्सप्रेस का परिचालन 5 से 8 दिसंबर तक रद्द कर दिया है. इसके अलावा अप लाइन में 18626 हटिया-पूर्णिया कोर्ट सुपर एक्सप्रेस का परिचालन भी 6 से 9 दिसम्बर तक नहीं होगा.


वीरेंद्र कुमार ने कही ये बात


इसको लेकर जानकरी देते हुए हाजीपुर रेल डिवीजन के मुख्य जनसंपर्क पदाधिकारी वीरेंद्र कुमार ने कहा कि गया जंक्शन से जाने वाली पूर्णिया कोर्ट-हटिया-पूर्णिया कोर्ट एक्सप्रेस का परिचालन पांच दिसंबर से 9 दिसंबर तक रद्द कर दिया है. इन ट्रेनों को रद्द करने की वजह से अब यात्रियों को समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है क्योंकि कुहासे की वजह से पहले ही कई ट्रेन का परिचालन  28 फरवरी तक पहले ही रद्द किया जा चुका है. हालांकि यात्रियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए रेलवे ने ये कदम उठाया है. 


यात्रियों को करनी पड़ सकती है परेशानी का सामना 


हटिया-पूर्णिया कोर्ट सुपर एक्सप्रेस रद्द हो जाने की वजह से अब रांची तथा पूर्णिया आने जाने वाले यात्रियों की मुश्किलें बढ़ गई है. इसके अलावा ट्रेनों के रद्द होने की वजह से गया जाने वाले यात्रियों को भी समस्या का सामना करना पड़ सकता है. बता दें कि इससे पहले गया जंक्शन से गुजरने वाली कई ट्रेनों को 28 फरवरी तक रद्द करने का फैसला किया गया था.