जहानाबाद: जहानाबाद के एक गांव में उस समय अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया, जब असामाजिक तत्वों ने तीन किसानों के खलिहान में आग लगा दिया. जिससे खलिहान में रखे नेवारी के छः पुंज जलकर राख हो गया. आग लगने के कारण लाखों रुपये का नुकसान बताया जा रहा है. घटना बीती देर रात की बताई जा रही है. घोसी थाना क्षेत्र के देहुनी गांव की यह घटना है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना की जानकारी देते हुए बता दें कि सोमवार की सुबह लोगों की नींद खुली, तब तक आग अपना रफ्तार पकड़ चुकी थी. सुबह में आग का धुआं उठता देखा ग्रामीणों ने आनन-फानन में इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी. हालांकि ग्रामीणों ने आग बुझाने को लेकर काफी मशक्कत की, लेकिन वे लोग असफल रहे. इधर सूचना पाकर मौके पर दो फायर ब्रिगेड की गाड़ी गांव पहुंच गयी और आग पर काबू पाया. किसान ने बताया कि अगलगी की इस घटना में लगभग लाखों का नुकसान हुआ है. जिससे उनकी आर्थिक रूप से कमर टूट गई है.


इधर फायर ब्रिगेड की टीम ने बताया कि होलिका दहन को लेकर हम लोग पहले से ही अलर्ट थे. आगलगी की सूचना जैसे ही मिली मौके पर दो दमकल की गाड़ी पहुंच गई और ग्रामीणों और दमकल की मदद से आग पर काबू पाया गया है. बता दें इस घटना में देहुनी निवासी राजेश कुमार, ज्ञान प्रकाश और अनिल शर्मा के छः पुंज पूरी तरह जल नष्ट हो गया.


इनपुट- मुकेश कुमार


ये भी पढ़िए- RJD के होली मिलन समारोह में जमकर उड़े रंग-गुलाल, मंत्री की जटा ने लोगों को किया आकर्षित