जहानाबाद: Jehanabad News: बिहार के जहानाबाद में चोरी की घटना थमने का नाम नहीं ले रही है. आए दिन चोर चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे है और पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है. ताजा मामला नगर थाना क्षेत्र के राजा बाजार स्थित शिक्षक कॉलोनी का है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


जहां फौजी के बंद घर को चोरों ने निशाना बनाते हुए घर में रखे 20 हजार नगद समेत तकरीबन तीन लाख की आभूषण ले भागे. गृहस्वामी द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी, लेकिन सूचना के चार घंटे बीत जाने के बाद भी मौके पर पुलिस नहीं पहुंची. जिसे लेकर स्थानीय लोगों में रोष व्याप्त है. 


पीड़ित गृहस्वामी नीरज कुमार मिश्रा ने बताया कि वह 6 अक्टूबर को अपने घर में ताला बंद कर पटना चले गए थे. सोमवार को जब वह पटना से लौट कर आये तो देखा कि घर का मुख्य दरवाजा अंदर से बंद है. किसी तरह मुख्य दरवाजा का ताला तोड़कर अंदर प्रवेश किया तो देखा कि घर के सभी कमरे का ताला टूटा हुआ है और घर मे रखे सारा सामान बिखरा पड़ा है. जिसे देखकर उनके होश उड़ गए. 


यह भी पढ़ें- Bihar Police SI Salary 2023: बिहार पुलिस के लिए निकली बंपर वैकेंसी, जानते हैं कितना होगा पे स्केल?


घर में रखें बक्से का ताला तोड़ चोरों ने नकदी समेत लगभग 3 लाख के जेवरात चुरा लिया. उन्होंने बताया कि घटना की सूचना नगर थाने के पुलिस समेत वरीय अधिकारियों को भी फोन किया, लेकिन किसी ने भी शुद्धि लेना मुनासिब नहीं समझा. घटना के चार घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस घटनास्थल पर नहीं पहुंची. जिससे पीड़ित गृहस्वामी समेत स्थानीय लोगों में आक्रोश व्याप्त है. वहीं इस घटना से मोहल्ले वासियों में दहशत का माहौल कायम हो गया है.
इनपुट- मुकेश कुमार 


यह भी पढ़ें- Caste Census: कांग्रेस ने हाईजैक किया जातीय जनगणना का मुद्दा, अब क्या करेंगे नीतीश कुमार और लालू प्रसाद यादव?