कैमूर:Kaimur Viral Video: बिहार के कैमूर जिला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें जिले के भभुआ शहर में ड्यूटी पर तैनात दो महिला सिपाहियों द्वारा एक बुजुर्ग पर लाठियों की बरसात करते हुए देखा जा सकता है. बताया जाता है कि बुजुर्ग का नाम नवल किशोर पाण्डेय है और पेशे  से एक शिक्षक हैं. ये घटना सड़क पार करने के दौरान की है. इस दौरान  बुजुर्ग टीचार बार-बार ये पूछते रहे कि मेरी गलती क्या है, ये तो बताइए...मैं तो सड़क पार कर रहा था, लेकिन महिला पुलिसकर्मियों ने उनकी एक नहीं सुनी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग


मिला जानकारी के अनुसार बता बुजुर्ग टीचर सड़क जाम के दौरान रोड पार कर रहे थे, उसी समय महिला पुलिसकर्मियों से टोकाटाकी हो गई. इसके बाद तो महिला सिपाहियों ने इसे आन पर ले लिया और तड़ातड़ लाठियों की बरसात कर दीं। इस घटना का वीडियो अब पूरे जिले में तेजी से वायरल हो रहा है. इस दौरान महिला पुलिसकर्मियों के डर से कर कोई उन्हें रोकने तक नहीं आया. वीडियो सामने आने के बाद लोगों ने दोनों महिला पुलिसकर्मियों पर सीनियर अफसरों से कार्रवाई की मांग की है.


बुजुर्ग ने नहीं की शिकायत


वहीं बुजुर्ग टीचर ने अभी तक इस मामले में शिकायत दर्ज नहीं कराई है. लोगों का कहना है कि भभुआ शहर के फुटपाथ पर दोनों तरफ अतिक्रमणकारियों का कब्जा है. इसकी वजह से आए दिन जाम लगा रहता है. वहीं पुलिस अब आम लोगों पर इसका गुस्सा निकाल रही है. भभुआ डीएसपी सुनील कुमार ने बताया कि एक महिला पुलिसकर्मी द्वारा पिटाई का वीडियो वायरल होने की बात सामने आई है. पूरे मामले की जांच की जा रही है, जो भी दोषी होगा उन्हें बख्शा नहीं जाएगा.


इनपुट- मुकुल जायसवाल


ये भी पढ़ें- Basant Panchami 2023 Shopping: बसंत पंचमी पर घर लाएं इन चीजों को, बनी रहेगी मां सरस्वती की कृपा