Gaya: बिहार के गया जिले के इमामगंज थाना क्षेत्र में बीते दिनों सोनम हत्याकांड में पकड़े गए प्रेमी शंकर दास ने भी थाना के हाजत में आत्महत्या कर ली थी. इस मामले में अब राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है. इसी कड़ी में RJD की पांच सदस्यीय टीम इमामगंज पहुंची. इस दौरान सोनम के परिवार वालों ने मुलाकात की और अपनी गहरी संवेदना प्रकट की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस दौरान मीडिया से बात करते हुए कुर्था विधायक बागी कुमार वर्मा ने कहा कि सोनम की हत्या के मुख्य आरोपी शंकर दास की मौत हो गई है. गलत करने वाले को सजा मिलनी ही चाहिए, लेकिन कानून को अपने हाथ में अगर कोई लेता है तो वह गलत है. सोनम की मौत बहुत ही दर्दनाक है. इस घटना की जितनी भी निंदा की जाए वह कम है. वही हाजत में शंकर दास की मौत होने की जांच होनी चाहिए. कानून को अपने हाथ में कोई नहीं ले सकता है.


वहीं, मखदुमपुर विधायक सतीश दास ने कहा कि सोनम हत्याकांड की जितनी निंदा की जाए, वो कम है. इलाके में लगातार घटना घटित होने की सूचना मिल रही है और पुलिस घेरे में है. सोनम कुमारी के परिजनों ने शंकरदास को हत्याकांड का आरोपी बनाया था. जिसकी हाजत में ही मौत हो गई है और पुलिस आत्महत्या बता रही है। वहीं, परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि पुलिस के टॉर्चर से शंकर दास की मौत हुई है. अगर सोनम के परिजनों को लगता है कि शंकर दास के अलावा भी और लोग हत्या में शामिल है, तो उसकी जांच होनी चाहिए.


इसके अलावा मंजू अग्रवाल इस घटना को लेकर संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि इसकी सीबीआई जांच होनी चाहिए. इस मौके पर सर शेरघाटी विधायक मंजू अग्रवाल, समाजसेवी अजय कुमार दांगी, मुखदेव कुमार यादव, अर्जुन चौधरी, क़ुजेशर पंचायत के मुखिया अजीत कुमार उर्फ पिंटू लाल, दिनेश दास, पवन चंद्रवंशी सहित दर्जनों लोग शामिल थे.