गया: अतरी विधानसभा के आरजेडी विधायक अजय कुमार की मुश्किलें अब बढ़नी शुरू हो गई है. दरअसल, अजय कुमार पर जेडीयू नेता सुमिरक यादव हत्याकांड का मुकदमा चलेगा. साथ ही बता दें कि कुंती देवी की मृत्यु के बाद अजय कुमार ने केस को निरस्त करने के लिए हाईकोर्ट से अपील की थी. कोर्ट ने बृहस्पतिवार को इस अपील को नष्ट कर दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


बता दें कि जेडीयू के प्रखंड अध्यक्ष सुमीरक यादव अपने कार्यालय से 26 फरवरी 2013 को घर से जा रहे थे. तभी बदमाशों के द्वारा लोहे की रॉड, लाठी डंडे से पीट-पीटकर घायल कर दिया. अस्पताल में इलाज के दौरान सुमीरक यादव की मौत हो गई है . साथ ही बता दें कि इस मामले में मृतक के भाई विजय यादव ने तत्कालीन आरजेडी विधायक कुंती देवी, पुत्र आजय कुमार  पर हत्या की प्राथमिकी शिकायत दर्ज करवाई.


साथ ही बता दें कि गया कोर्ट में 24 जनवरी 2021 को आजीवन कारावास की सजा सुनाई ती. इसके बाज 23 अप्रैल 2021 को सजा के दौरान कुंती देवी की मृत्यु हो गई थी. वर्तमान में कुंती देवी के पुत्र अजय कुमार अतरी से विधायक हैं. इसके अलावा बता दें कि उस समय इस हत्याकांड को लेकर काफी हंगामा हुआ. कुंती देवी के घर से पुलिस ने रॉड व लाठी को बरामद किया है. इस समय वर्तमान विधायक के खिलाफ प्राथमिकी रिपोर्ट दर्ज है.


ये भी पढ़िए-  जयनगर के युवक का चेन्नई सेंट्रल में मर्डर, तमिलनाडु पुलिस शव लेकर गांव पहुंची तो मचा कोहराम