नवादा : नवादा के सदर अस्पताल में आधी रात रजौली के राजद विधायक प्रकाश वीर पहुंचे और अस्पताल का निरीक्षण करना शुरू कर दिया. अस्पताल में भर्ती मरीजों से भी बातचीत कर सरकार के स्वास्थ्य योजना के बारे में भी पूछताछ करते रहें. इससे पहले बिहार की स्वास्थ्य व्यवस्था की खस्ताहालत को सुधारने का दावा तेजस्वी यादव ने किया हैं और वह इसी तरह रात में कई अस्पतालों का दौरान करने पहुंच चुके हैं. ऐसे में राजद विधायक के अचानक नवादा सदर अस्पताल पहुंचने से हड़कंप मच गया.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि गुरुवार की रात अचानक नवादा सरकारी अस्पताल के सबसे पहले प्रसूति वार्ड राजद विधायक प्रकाश वीर पहुंचते हैं और वहां पहुंचकर वह मरीजों और उनके परिजनों से बातचीत करते हैं और उनका हालचाल पूछते हैं. विधायक प्रकाश वीर ने इस दौरान अस्पताल का निरीक्षण भी किया. साथ ही डॉक्टरों से भी सारी जानकारी ली. 


राजद विधायक प्रकाश वीर ने कहा कि अस्पताल में कुछ कमियां हैं उसे जल्द ही पूरा कर लिया जाएगा. सरकार के द्वारा अस्पताल की व्यवस्था को पहले से दुरुस्त किया गया है. मरीजों के साथ भी यहां अच्छा व्यवहार किया जा रहा.  उन्होंने कहा कि अस्पताल में मरीजों को हर तरह की सुविधा मुहैया कराई जा रही है और कुछ कमी है तो उसको भी ठीक करने का प्रयास किया जा रहा है. 


विधायक ने बताया कि प्रसूति वार्ड से राम सकल चौहान जो रजौली विधानसभा क्षेत्र के रहने वाले हैं उन्होंने फोन किया कि हमें अस्पताल में परेशानी है. पटना से लौटने के क्रम में हम सीधा नवादा सदर अस्पताल पहुंचे और रामसकल चौहान से मुलाकात कर उनकी पूरी बातों को जाना. विधायक ने बताया कि परेशान आदमी ने फोन पर बताया कि उन्हें खून की जरूरत है उनकी पत्नी अस्पताल में भर्ती है. विधायक ने कहा कि इस मामले पर नवादा की सिविल सर्जन से बातचीत की गई तो उन्होंने आश्वासन दिया कि किसी भी वक्त मरीज को खून की जरूरत होगी तो अस्पताल में ही उपलब्ध करा दिया जाएगा. 
(रिपोर्ट- यशवंत सिन्हा)


ये भी पढ़ें- Chanakya Niti: ऐसी महिलाएं जीवन में रह जाती हैं पीछे, इच्छाओं का हो जाता है दमन