गढ़वाः Niyukti Patra: झारखंड के गढ़वा जिला समाहरणालय में मौजूद बेरोजगार युवकों की खुशी आज दोगुनी हो गई है. क्योंकि, इन युवकों को मनरेगा अंतर्गत संविदा आधारित तकनीकी सहायक (सहायक अभियंता के समकक्ष), तकनीकी सहायक (कनीय अभियंता के समकक्ष), लेखा सहायक तथा कम्प्यूटर सहायक के रूप में उन्हें नियुक्ति पत्र मिला है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

समाहरणालय गढ़वा के सभागार में उपायुक्त गढ़वा शेखर जमुआर द्वारा चयनित अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र दिया गया है. इस दौरान उपायुक्त ने एक-एक कर सभी चयनित अभ्यर्थियों से परिचय लिया और सभी को शुभकामनाएं देते हुए उत्तरदायित्व पूर्ण अपने कर्तव्य का निर्वहन करने को कहा. तकनीकी सहायक (कनीय अभियंता के समकक्ष) के रूप में 11 अभ्यर्थियों को उपायुक्त द्वारा नियुक्ति पत्र दिया गया. 


तकनीकी सहायक (सहायक अभियंता के समकक्ष) के रूप में 8 अभ्यर्थियों को उपायुक्त द्वारा नियुक्ति पत्र दिया गया. लेखा सहायक के रूप में एक अभ्यर्थी को उपायुक्त द्वारा नियुक्ति पत्र दिया गया. जबकि कंप्यूटर सहायक के रूप में 3 अभ्यर्थियों को उपायुक्त द्वारा नियुक्ति पत्र दिया गया. नौकरी पाकर युवा काफी खुश है. ये सभी युवा कल तक बेरोजगार थे. जबकि आज उनके हाथों में नियुक्ति पत्र है.   


वहीं मौके पर मीडिया को संबोधित करते हुए उपायुक्त ने बताया कि ग्रामीण विकास विभाग, झारखंड सरकार के संकल्प के आलोक में मनरेगा अंतर्गत संचालित योजनाओं के कार्यान्वयन हेतु तकनीकी सहायक (सहायक अभियंता के समकक्ष)10 पदों पर, तकनीकी सहायक (कनीय अभियंता के समकक्ष) 12 पदों पर, लेखा सहायक के एक पद पर तथा कम्प्यूटर सहायक के 3 पद पर संविदा आधारित नियुक्ति की गई. उन्होंने कहा कि इस नियुक्ति प्रक्रिया में पूरी तरह से पारदर्शिता बरती गई है.


इनपुट- आशीष प्रकाश राजा, गढ़वा


यह भी पढ़ें- Voter ID Card: मतदाता सूची में नाम जुड़वाने के लिए युवाओं को मौका, जानिए डिटेल