पटना: बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Vidhansabha election) से पहले बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)  के मसले का चुनाव से कोई लेना देना नहीं है. कोई भी बिहार के बेटे के साथ ऐसा होगा तो आवाज हम बुलंद करेंगे. इसमें कोई राजनीति नहीं है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बीजेपी नेता ने कांग्रेस प्रवक्ता से यह पूछा जाना चाहिए कि अधीर रंजन चौधरी ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को बंगाली ब्राह्मण कह कर क्यों संबोधित किया. इसको बंगाल और बिहार का मुद्दा क्यों बनाया. सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ मिले इसके लिए हम प्रयत्नशील हैं. CBI  जांच पर हम भरोसा करते हैं, जांच में न्याय मिलेगा ऐसी उम्मीद है.


कांग्रेस का गठबंधन आरजेडी से है और कांग्रेस का गठबंधन शिवसेना से है. ऐसे में कांग्रेस को जवाब देना है कि अधीर रंजन चौधरी इसे बिहारी और बंगाली का मुद्दा क्यों बना रहे हैं? बिहार में तो शराबबंदी है, ड्रग्स जो लोग भी लेते हैं चाहे वह कोई भी हो गलत है.


उन्होंने कहा कि फिल्मी दुनिया में यदि ऐसा होगा तो इसका बुरा प्रभाव समाज पर पड़ेगा. क्योंकि फिल्मी दुनिया के हीरो हीरोइन को आदर्श के तौर पर आम लोग देखते हैं.