Jamui News: बिहार के जमुई में टाउन थाना क्षेत्र के साहपुर गांव में पोखर में नहाने के दौरान चार बच्चे डूब गए. इस घटना में दो बच्चे की डूबने से मौत हो गई. बच्चे की डूबने की खबर सुनते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई. वहीं बच्चो के दोनों परिवार के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया है. मृतक की पहचान अनिल मांझी के 8 वर्षीय पुत्र छोटकू कुमार और विनोद मांझी के 9 वर्षीय पुत्री विद्या कुमारी के रूप में हुई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहां के रहने वाले स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि गांव के आसपास के चार बच्चे पोखर में नहाने गए थे और पोखर में नहाने समय चारों बच्चे पानी में डूबने लगे. बच्चे को डूबते देख ग्रामीणों ने पोखर के पास पहुचकर डूबते हुए चार बच्चों में से दो को बचा लिया. बाकी दो बच्चे को पोखर में खोजने में आधा घंटा से अधिक समय लग गया जिससे दोनों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि मृतक बच्चे आपस में चचेरी भाई बहन थे. इधर, घटना की सूचना ग्रामीणों ने डायल 112 की पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद डायल 112 की टीम मौके पर गांव पहुंची.  


यह भी पढ़ें: तान्या में जो आंखें IAS देख रही थीं, वो लाश देखकर पथरा गईं, औरंगाबाद पहुंचा शव


फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. स्थानीय लोगों का कहना है कि बच्चे की मौत के बाद पूरा गांव मातम फैल गया है. वहीं सदर अंचलाधिकारी ललिता कुमारी का कहना है कि मुझे जानकारी मिली है हमारे कार्यालय के स्टाफ मामले की छानबीन को लेकर गए हैं. सरकारी नियम अनुसार आपदा की राशि कोशिश करेंगे की बहुत जल्द से जल्द से दिलवा दिया जाए. 


यह भी पढ़ें: 1 क्लास...2 ब्लैक बोर्ड...दो टीचर, पेड़ के नीचे पढ़ाई को मजूबर बिहार का भविष्य