पटना : बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भले ही इन दिनों सार्वजनिक जीवन से दूर हैं, लेकिन उनके बड़े भाई और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. इसबार उन्होंने 'तेज सेना' की घोषणा कर सुर्खियां बटोर ली है. इसको लेकर सत्तारूढ़ जनता दल युनाइटेड (जेडीयू) के प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने हमला किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

केसी त्यागी ने सवालिया लहजे में कहा कि तेजप्रताप यादव अभी तक कौन सा महान काम किए हैं. उन्होंने कहा कि यह सेना सामंतवादी सोच का परिचायक है.


वहीं, केसी त्यागी ने तेजस्वी यादव पर भी निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि जो शख्स कल तक मीडिया की सुर्खियों में हुआ करता था औज वह गायब है. उन्होंने कहा कि हमारे लिए इससे बेहतर स्थिति क्या हो सकती है कि सवाल पूछने वाला कोई होगा ही नहीं.


केसी त्यागी ने तंज कसते हुए कहा कि राबड़ी देवी से तेजस्वी को लेकर सवाल नहीं पूछनी चाहिए. इसका जबाब वह नहीं दे सकती हैं. लोकसभा चुनाव मे हार, प्रवर्तन निदेशालय द्वारा जब्त की गई संपत्ति और सीबीआई द्वारा की जा रही लगातार पूछताछ से परिवार पहले ही परेशान है.


तेजप्रताप यादव की 'तेज सेना' पर करारा हमला करते हुए केसी त्यागी ने कहा कि परिवारवाद, व्यक्तिवाद और अधिनायकवाद की इससे बड़ी पराकाष्ठा क्या हो सकती है. उन्होंने कहा कि इन्होंने जीवन में ऐसा कौन सा काम किया है कि उस विचार को लेकर सेना बना रहे हैं. अभी तक देश में 'गांधी सेना' नहीं बनी 'जेपी सेना' नहीं बनी और ये 'तेज सेना' बना रहे हैं.