घाटशिला: झारखंड के घाटशिला में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पश्चिम बंगाल और ओड़िसा सीमा से सटे त्रिवेणी संगम घाटशिला के बहरागोड़ा में 81 किलोग्राम गांजा के 62 पैकेट के साथ तीन तस्कर को गिरफ्तार किया है. गांजा को तस्कर झारखंड से बिहार लेकर जा रहे थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गुप्त सूचना के द्वारा एसएसपी अनूप बिरथरे को यह जानकारी मिली थी कि ओड़िसा से लेकर गांजा तस्कर बहरागोड़ा के रास्ते बिहार की राजधानी पटना जाने वाली है जिसपर तुरंत कार्रवाई करते हुए एसएसपी अनूप बिरथरे ने घाटशिला एसडीपीओ राजकुमार मेहता और बहरागोड़ा थाना प्रभारी चंद्रशेखर कुमार के नेतृत्व में एक टास्क फोर्स का गठन किया.


बहरागोड़ा में ओड़िसा, बंगाल और झारखंड को एनएच से जोड़ने वाली कालियाडिंगा चौक को पुलिस बल के साथ चारों ओर से घेर लिया और ओड़िसा की ओर से आ रहे संदिग्ध स्कार्पियो गाड़ी को धर दबोचा. इसमें गांजा का 62 पैकेट जब्त किया गया जिसका वजन 81 किलो बताया जा रहा है. इसके बाद पुलिस ने स्कार्पियो सहित तीन गांजा तस्कर को गिरफ्तार कर लिया और इसके अन्य गिरोह के बारे में जानकारी हासिल की जा रही है.


मिली जानकारी के अनुसार यह गांजा ओड़िसा से झारखंड होते हुए बिहार की राजधानी पटना ले जाई जा रही थी. गांजा के साथ पकड़े गए तीनों आरोपी की पहचान सोनू कुमार (24 साल), चंदन कुमार यादव (26 साल) बबलु कुमार (26 साल) के रूप में हुई है.