धनबाद : झारखंड के धनबाद जिले के सिंदरी गौशाला ओपी अंतर्गत डीएवी मध्य विद्यालय तासरा में कल गुरुवार को तीसरी कक्षा के छात्रों से दसवीं कक्षा के छात्रों ने मारपीट की थी. जिसमें पीड़ित छात्र बुरी तरह घायल हो गया था, जिससे छात्र की स्थिति बिगड़ गई और छात्र की नाजुक स्थिति को देखते हुए परिजन एवं प्रधानाध्यापक ने झरिया के निजी हॉस्पिटल में उसे भर्ती कराया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उसी घटना को लेकर आज पीड़ित छात्र के परिजन एवं स्थानीय अभिभावकों ने प्रधानाध्यापक के कार्यालय पहुंचकर हंगामा किया. साथ ही प्रधानाध्यापक से मांग किया है कि स्कूल में सख्ती बढ़ाई जाए और जिन छात्रों ने मारपीट की घटना को अंजाम दिया है उस पर उचित कार्रवाई की जाए.


ये भी पढ़ें- बेगूसराय : चोर के खिलाफ पंचायत का तालिबानी फरमान, जानकर हो जाएंगे हैरान


पीड़ित तीसरी कक्षा का छात्र आयुष के बड़े भाई शुक्रवार को स्कूल पहुंचे और प्रधानाध्यापक से बात किया. इस दौरान उन्होंने बताया कि आयुष बार-बार बेहोश हो रहा है तथा कांप रहा है. साथ ही प्रधानाध्यापक से आग्रह किया कि स्कूल में थोड़ी सख्ती बरती जाए जिससे कि आगे चलकर ऐसी कोई घटना दोबारा ना हो. 
 
पीड़ित छात्र के परिजन आरोपी छात्रों के परिजनों को बुलाकर इस मामले पर बात कराई गई.  वहीं मामले को लेकर स्कूल के प्रधानाध्यापक ने बताया कि कल तीसरी कक्षा के छात्र आयुष को दो-तीन बच्चे पकड़ कर ला रहे थे. तब हमारी नजर उन पर पड़ी, आयुष की तबीयत ठीक नहीं लग रही थी. जिसके बाद बच्चों से पूछे जाने पर अन्य बच्चों ने बताया कि दसवीं कक्षा के दो तीन बच्चों ने उसके साथ मारपीट की है. जानकारी मिलते ही सबसे पहले हमने पीड़ित आयुष को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया और उसका इलाज कराया. देर शाम इलाज के बाद आयुष को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई और वह घर चला गया. वहीं आज आरोपी छात्र के परिजनों को स्कूल बुलाकर पीड़ित छात्र के परिजनों से बात कराई गई. जिसमें आरोपी छात्र के परिजनों ने पीड़ित छात्र आयुष का इलाज का सारा खर्चा उठाने की बात कही है.