धनबाद: Firing: धनबाद के पुटकी भागाबांध ओपी क्षेत्र के बसीर मौड़ स्थित कांग्रेस नेता मो. आज़ाद खान के घर देर रात कुछ अज्ञात अपराधियों  द्वारा फायरिंग की गई है. हालांकि इस घटना में आजाद खान व उनके परिजनों को किसी भी प्रकार की हानि नहीं हुई है. बताया जा रहा है कि फायरिंग घर के गेट की ग्रिल पर की गई है. जिसके निशान साफ तौर पर देखे जा सकते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


सीसीटीवी फुटेज की हो रही जांच 
कांग्रेस के नेता आजाद खान के घर बीती देर रात हमले के बाद पूरे घर में डर का माहौल बना हुआ है. इस घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आसपास के सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई है. वहीं परिजनों का कहना है कि कार में सवार लोगों ने ही फायरिंग की घटना को अंजाम दिया है. पुलिस इस पूरे मामले की जांच मे लगी हुई है. 


दरवाजे के ग्रिल पर की फायरिंग
वहीं नेता आजाद खान ने बताया कि कुछ अज्ञात अपराधियों ने देर रात को घर के दरवाजे पर दो गोलियां चलाई और जब मैं घर से बाहर निकला तो गोलियों के अवशेष दरवाजे के नीचे गिरे हुए थे. उन्होंने आगे कहा कि मैंने तुरंत भागाबांध ओपी प्रभारी को घटना की सूचना दी और साथ ही गोलियों के अवशेष भी पुलिस को सौंप दिए. जिला प्रशासन इस मामले को गंभीरता से लेते हुए जल्द से जल्द अपराधियों को गिरफ्तार करने का काम करे.


पुलिस जांच में लगी
हालांकि इस घटना के बाद से पुलिस पूरे मामले की जांच में लगी हुई है. साथ ही साथ आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल कर अपराधियों की पहचान की जा रही है. 


ये भी पढ़िये: Mukesh Sahni:केंद्र पर हमलावर हुए मुकेश सहनी, कहा-महंगाई से त्रस्त हो गई जनता