Ranchi: इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद भी महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की बल्लेबाज की धार कम नहीं हुई है. उन्हें आज भी आईपीएल में मैच विनर खिलाड़ी के रूप में देखा जाता है. वहीं, आईपीएल की शुरुआत से पहले चेन्नई और धोनी के फैंस के बड़ी खुशखबरी है. दरअसल, धोनी लीग की शुरुआत से पहले फॉर्म में नजर आ रहे हैं. हाल में ही चेन्नई सुपरकिंग्स ने उनकी बल्लेबाजी का एक वीडियो शेयर किया हैं, जिसमे वो शॉट लगाते दिख रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ट्रेनिंग में मचाया धमाल 


 



चेन्नई सुपरकिंग्स ने फैंस के साथ एक वीडियो शेयर किया हैं. इस वीडियो में धोनी अपने ट्रेडमार्क शॉट 'हेलीकॉप्टर शॉट' को लगाते हुए दिख रहे हैं. इसके बाद वो दीपक चाहर की गेंद पर कवर्स में शॉट लगा रहे हैं. हाल में ही दीपक चाहर ने भी एक इंटरव्यू में कहा था कि अभ्यास सत्र के दौरान धोनी अलग ही फॉर्म में नजर आ रहे हैं. वो लगातार बड़े-बड़े शॉट्स लगा रहे हैं. 


ये भी पढ़ें: 'मेंटर' धोनी के बाद भी टीम इंडिया की T20 वर्ल्ड कप में हार तय! जानिये क्या हैं वो बड़े कारण


आईपीएल के लिए तैयार हैं धोनी 


​चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की टीम महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के नेतृत्व में आईपीएल 2021 (IPL 2021) ​के दूसरे चरण के लिए संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) पहुंच गई है. चेन्नई की टीम का 19 सितंबर को दुबई में मुंबई इंडियंस से मुकाबला होगा. आईपीएल के दूसरे चरण का आयोजन यूएई में होगा. चेन्नई की टीम फिलहाल सात मैचों में 10 अंक लेकर अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है.


ये भी पढ़ें: 'मेंटर' धोनी के साथ इस टूटे हुए सपने को पूरा करना चाहेंगे ईशान किशन, कभी करीब आकर भी रह गए थे खाली हाथ


धोनी की निगाह खिताब पर 


आईपीएल के पिछले सीजन में प्लेऑफ में भी चेन्नई की टीम जगह नहीं बना पाई थी. ऐसे में धोनी इस बार खिताब अपने नाम करना चाहेंगे. धोनी के फैंस भी इस बार उनके हाथ में आईपीएल की ट्रॉफी देखना चाहेंगे.