Ranchi: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अब ड्रोन-ए-ए-सर्विस (डीएएएस) गरुड़ एयरोस्पेस में निवेश किया है.धोनी गरुड़ एयरोस्पेस में एक शेयरधारक के रूप में और एक ब्रांड एंबेसडर के रूप में अपनी भूमिका निभाएंगे.इसके अलावा, गरुड़ एयरोस्पेस एक सेलिब्रिटी ब्रांड एंबेसडर में शामिल होने वाला पहला ड्रोन स्टार्ट-अप है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

धोनी द्वारा गरुड़ एयरोस्पेस में निवेश और ब्रांड एंडोर्समेंट सौदों के बारे में विवरण का खुलासा नहीं किया गया है.26 शहरों में संचालित 300 ड्रोन और 500 पायलटों से लैस, गरुड़ एयरोस्पेस ड्रोन-निर्माण सुविधाओं को हाल ही में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लॉन्च किया गया था.


गरुड़ एयरोस्पेस के संस्थापक सीईओ अग्निश्वर जयप्रकाश ने आईएएनएस से बात करते हुए बताया, कंपनी 30 मिलियन अमरीकी डॉलर जुटाने की प्रक्रिया में है और यह प्रक्रिया जुलाई में बंद हो जाएगी. ड्रोन कंपनी द्वारा सोमवार को जारी एक बयान में धोनी के हवाले से कहा गया, मैं गरुड़ एयरोस्पेस का हिस्सा बनकर खुश हूं और उनके द्वारा पेश किए जाने वाले ड्रोन समाधानों के विकास को देखने के लिए उत्सुक हूं.


बता दें कि हाल में ही धोनी ने अपने आईपीएल करियर को लेकर बड़ा एलान किया था. इस दौरान उन्होंने कहा था कि वो अभी आईपीएल मे अभी कुछ और समय तक खेलते हुए दिखाई देंगे.