रांची: जेएमएम महासचिव सुप्रीयो भट्टाचार्य ने प्रेस कांफ्रेंस कर बीजेपी के गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे सहित कई नेताओं जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि हमारे राज्य में 11 साल से ज्यादा समय से सांसद हैं जो विलक्षण प्रतिभा के धनी हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सभी ने 10 साल की उम्र में मैट्रिक पास किया, फिर न जानें कहां क्या पढ़ा फिर 2018 में डॉक्टरेट बने, डीयू ने भी कहा है ये फर्जी व्यक्ति है ऐसे व्यक्ति को न एडमिशन किया न वो यहां से पास किया. साथ ही आगे उन्होंने कहा कि ऐसे व्यक्ति इस राज्य के सांसद बन के ठग रहे हैं. हमने उनकी सदस्यता समाप्त करने के लिए चुनाव आयोग जांच की मांग की है. लोकसभा अध्यक्ष को भी इसकी सूचना दी है ,वहां बैठ कर भी जो फर्जीवाड़ा करते हैं उस पर भी रोक लगनी चाहिए.


उन्होंने ये भी कहा कि जब झारखंड सरकार ने निर्णय लिया हम कॉमर्शियल माइनिंग के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जाएगें तो ये तिलमिला उठे. पूंजीपतियों को लाभ पहुंचाने के लिए कोयले का कॉमर्शियल में माइनिंग चाहते थे.


जेएमएम महासचिव ने भारत सरकार और राज्य सरकार से मांग की उनके सभी चल अचल संपत्ति की जांच हो तभी जनता से न्याय होगा. जेएमएम महासचिव ने ये भी कहा राज्य सरकार की एजेंसी जांच में सक्षम है. राज्य की पुलिस की जांच की काफी होगी ,सीबीआई से जांच इसमें नहीं होगी. साथ ही उन्होंने कहा कि, 'बिलो द बेल्ट' कोई बात होगी तो हम लोगों के पास भी बहुत चीजें है वो जवाब नहीं दे पाएंगे.