Bihar Fake IPS Viral News: बिहार का फर्जी IPS मिथलेश मांझी इस वक्त इंटरनेट सेंसेशन बना हुआ है. जब से उसे पुलिस ने आईपीएस अधिकारी की वर्दी में पकड़ा, तभी से वह फर्जी आईपीएस के रूप में फेमस हो गया. वह अब भोजपुरी एक्टर भी बन गया है. सोशल मीडिया पर वह लड़कियों के साथ Reels बना रहा है और उसकी रील्स काफी वायरल भी हो रही हैं. सोशल मीडिया पर वह जो भी वीडियो डालता है, वह कुछ ही मिनटो में वायरल हो जाती है. इतना ही नहीं वह अब भोजपुरी गाने भी बना रहा है. जिसमें कई गाने तो उसी के ऊपर बनाए गए हैं, जबकि कुछ भोजपुरी भक्ति गीतों में भी वह नजर आ चुका है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि बीती 20 सितंबर को जमुई पुलिस ने सिकंदरा चौक के पास से एक फर्जी आईपीएस को गिरफ्तार किया था. पुलिस पूछताछ में उसने बताया कि उसका नाम मिथलेश माझी और वह लखीसराय जिले के गोवर्धनबीघा का रहने वाला है. उसने पुलिस को बताया कि किसी मनोज सिंह नामक व्यक्ति ने उसे 2 लाख 30 हजार रुपए लेकर उसे आईपीएस बनाया है. पुलिस ने उस वक्त उसकी कहानी पर यकीन करके उसे ठगी का शिकार समझकर छोड़ दिया था. लेकिन अब पुलिस ने उसके सारे दावों को एक सिरे से नकार दिया है.


ये भी पढ़ें- रेलवे लाइन पर बम रखकर ट्रेन पलटना चाहते थे 6 ISI एजेंट, NIA कोर्ट ने सुनाई सजा



इस पूरे मामले पर सदर एसडीपीओ सतीश सुमन ने बताया कि मिथिलेश मांझी ने पुलिस को झूठी कहानी सुनाई. उसने पुलिस को बताया कि उसने मनोज सिंह नामक किसी व्यक्ति को 2 लाख 30 हजार रुपए दिए. जबकि यह कहानी पूरी तरह से निराधार है. उसने ना तो किसी से पैसे कर्ज लिए और ना ही किसी को पैसे दिए. वहीं आईपीएस अधिकारी के रूप में पकड़े जाने पर जब वह वायरल हुआ तो यूट्यूब चैनल के पत्रकारों ने उसका इंटरव्यू किया, जिसमें उसने अब डॉक्टर बनने की बात कही थी. जिसे सुनकर लोगों के मन में खौफ पैदा हो गया था, कि अगर ये शख्स डॉक्टर बन गया तो फिर लोगों का इलाज कैसे करेगा?


बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!