Kaimur News: कैमूर जिले के सदर अस्पताल भभुआ में बड़ी घटना होने से बच गई. यहां 5 जुलाई, 2024 दिन शुक्रवार की सुबह लगभग 7:30 बजे सदर अस्पताल के इमरजेंसी और दीदी के रसोई तक जाने के लिए बनी गैलरी का डिजाइनिंग सीलिंग भर भरा कर अचानक गिर गया. वहां मौजूद रहे कुछ लोग सीलिंग गिरता देख किसी तरह अपनी जान बचाई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मरीज के परिजन अरुण यादव ने आंखों देखी हाल बताया. उन्होंने कहा कि सदर अस्पताल भभुआ में डिजाइनिंग सीलिंग भर भरा कर गिर गया है. मैं सुबह 7 बजे इस गैलरी से होकर आ रहा था, तभी गिरा है. कई लोग दबते दबते बचे हैं. जो भी इधर औरत खड़ी थी वह सब डर गई थी. अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही है कि समय पर मरम्मत नहीं करने से यह घटना हुई है. उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि इसको अच्छे तरीके से बनाया जाए. मेरी भाभी का सिजेरियन से बच्चा हुआ है उसी के लिए हम यहां पर आए हुए हैं,


अपनी मां का इलाज करने अस्पताल आए सुभाष तिवारी ने बताया कि मेरी मां के दोनों किडनी फेल है. उनका इलाज कराने के लिए सदर अस्पताल भभुआ आए हुए हैं. जहां ऊपर से सीलिंग टूट कर गिरा हुआ है. ये सही ढंग से नहीं बनने के कारण यह हादसा हुआ है. अगर इसके नीचे लोग रहते तो बड़ी घटना हो सकती थी. उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि सही ढंग से मरम्मत की जाए. जिससे बड़ी घटना होने से बच जाए.


यह भी पढ़ें: कहिए तो आपका पैर पकड़ लूं, लेकिन जुलाई तक ये काम करवा दीजिए: सीएम नीतीश कुमार


सदर अस्पताल भभुआ के स्वास्थ्य प्रबंधक ने जानकारी देते हुए बताया कि 2 साल पहले सीलिंग बनाया गया था. मुझे लगता है की बारिश के कारण उसमें वेट आ गया जिससे वह गिर गया. इस घटना में कोई घायल नहीं है. यह घटना लगभग सुबह 7 बजकर 30 मिनट से पहले का है. अगर भीड़ रहता तो बड़ी घटना हो सकती थी.


रिपोर्ट: मुकुल जायसवाल