Kaimur: कैमूर जिले की भगवानपुर पुलिस लगातार सुर्खियों में रहती है. चाहे वह चोरी के आरोपी की बेरहमी से पिटाई कर देने का मामला हो या पैसे लेकर किसी छोड़ने की मांग करना हो. ऐसे आरोप पीड़ित परिजनों की तरफ से लगते रहे है. बीते दिन पुलिस ने थाना परिसर में चोर की पिटाई कर दी थी ये आरोप परिजनों ने लगाया गया था. भगवानपुर पुलिस ने अब एक और कांड कर दिया. दरअसल, एक शख्स को सांप ने काट लिया था और वह भागने लगा. पुलिस ने शराबी समझकर पकड़ लिया. जिसकी वजह से इलाज में देरी हो गई और शख्स की जान चली गई.   


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भगवानपुर पुलिस पर आरोप लगा है कि बीती रात एक युवक अपने खेतों की सिंचाई कर रहा था, तभी उसको सांप ने कान में काट लिया. वह दौड़कर भागने लगा. इस बीच पुलिस उसे शराबी समझकर पकड़ लिया और उसे छोड़ने की एवज में परिवार वालों से 2000 की मांग करने लगी. किसी तरह परिवार वाले ने 700 देकर सांप काटने से घायल व्यक्ति को घर लाए. 


पीड़ित परिवार ने शख्स को झाड़-फूंक के लिए लेकर गए. हालांकि, तबीयत में सुधार नहीं हुआ. इसके बाद इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृत व्यक्ति भगवानपुर थाना क्षेत्र के निबिया टांड़ गांव के स्वर्गीय शिव मूरत बिंद का पुत्र राम लक्षन बिंद बताया जा रहा है.


मृतक के बड़े भाई जोगिंदर बिंद ने बताया कि मेरा भाई पोखर के पास सोया था तभी उसके कान में किसी जहरीले सांप ने काट लिया. वह झड़वाने के लिए वहां से भाग रहा था तभी आगे नहर पर पुलिस की गाड़ी थी. उसको शराबी समझ कर पकड़ लिया. वह कहता रहा कि सांप ने काटा है पुलिस ने एक नहीं सुनी. पुलिस उसको पकड़ कर घर पर लायी और 2000 रुपए मांगने लगी.


यह भी पढ़ें:बिहार के इस स्टार ने चांद पर खरीदी थी जमीन, क्या प्लानिंग थी उनकी?


जोगिंदर बिंद ने बताया कि पुलिस पैसा मांग रही है जब परिजन को जानकारी हुई तो किसी तरह 700 का जुगाड़ कर वह पुलिस के पास पहुंचे और पैसा देकर अपने भाई को छुड़ाएं. उसकी जब तबीयत बिगड़ने लगी तो सदर अस्पताल भभुआ में इलाज के लिए लाया गया. यहां उसकी मौत हो गई.


यह भी पढ़ें:'मैं तैयार हूं...', संजय झा बने परिवहन, पर्यटन और संस्कृति समिति का अध्यक्ष


भभुआ डीएसपी शिव शंकर कुमार ने बताया कि भगवानपुर थाना पुलिस की तरफ से एक व्यक्ति को पकड़ा गया था. पता चला उसे सांप ने काटा था फिर उसे छोड़ दिया गया. इसके बाद उसकी मौत हो गई. पूरे मामले की जांच की जा रही है.


रिपोर्ट:मुकुल जायसवाल


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!