Kaimur: कैमूर जिले में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है. चंद भ्रष्ट अधिकारियों के मिली भगत से भ्रष्टाचारी फल फूल रहे हैं. ताजा मामला दुर्गावती प्रखंड के धड़हर पंचायत के भानपुर गांव का है. जहां 15वीं मद से पीसीसी सड़क की ढलाई की जा रही है. जो मिट्टी पर पॉलिथीन बिछा कर यह ढलाई का कार्य किया जा रहा है. जो मानक के अनुरूप भी कार्य नहीं किया जा रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पीसीसी सड़क की ढलाई ना ही मानक के अनुसार मोटाई ही है. ना तो विभाग के अधिकारी ही संज्ञान ले रहे हैं और ना ढलाई करने वाले के अंदर कार्रवाई का डर है. ग्रामीणों ने इस कार्य को रूकवाते हुए वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. जब वीडियो वायरल हुआ तो अधिकारी हरकत में आए और मामला जांच करने की कहने लगे. 


जानकारी देते हुए जिला पंचायती राज पदाधिकारी मनोज कुमार पवन ने बताया कि दुर्गावती प्रखंड के धड़हर पंचायत के भानपुर गांव में मिट्टी पर पॉलिथीन बिछा कर ढलाई करने का एक वीडियो हम लोगों के पास आया हुआ है. पंचायत समिति सदस्य द्वारा भी आवेदन देकर जानकारी दिया गया है. 


यह भी पढ़ें:नियोजित शिक्षकों के साथ ये क्या हो गया? BPSC टीचर से सीधा जूनियर बना दिया


उन्होंने कहा कि पूरे मामले का जांच कराया जा रहा है. जिसका रिपोर्ट 24 घंटे के अंदर चला आएगा. उसके हिसाब से कार्रवाई की जाएगी, 15 वीं मद से इस योजना को कराया जा रहा था. पूरे मामले की जवाब देही संवेदक और विभाग की है. वीडियो में ढलाई की थिकनेस भी कम दिखाया जा रहा है. सभी मामलों पर जांच शुरू होगा और कार्रवाई भी होगी.


रिपोर्ट: नरेंद्र जायसवाल


यह भी पढ़ें:Bihar Land Survey: पिता जी नहीं हैं तो करा लीजिए अपने नाम से जमीन,कहीं देर ना हो जाए


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!