कटिहार: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज कटिहार के डंडखोरा प्रखंड के डुमरिया में एनडीए के जदयू प्रत्याशी दुलालचंद गोस्वामी के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया. जहां उन्होंने इशारे इशारे में लालू यादव और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर जमकर निशाना साधा और कहा बिहार में पहले जंगलराज कायम था. उनके नेतृत्व में बिहार में विकास हुआ शिक्षा हो या सड़क ,अस्पताल हो या आवास सभी क्षेत्रों में विकास हुआ है. लालू राबड़ी के पंद्रह साल के शासन काल की तुलना उन्होंने जंगल राज्य की संज्ञा दी. वहीं उन्होंने कहा कि लालू राबड़ी को इतना बच्चा पैदा करना चाहिए. कोई इतना बच्चा पैदा करता है क्या. नीतीश कुमार ने कहा कि अपना बेटा बेटी को टिकट देते हैं.मुस्लिमों को राजद ने छला है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नीतीश कुमार ने कहा कि उन्होंने समाज के हर तबके के विकास के लिया काम किया है. लालू पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि पहले खुद सीएम बने, हट गए तो अपनी पत्नी को बना दिया. अब अपने बाल-बच्चों को आगे बढ़ा रहे हैं. कहीं पर बेटी को तो कहीं पर बेटों को लगा रहे हैं. सीएम नीतीश ने अपने संबोधन के दौरान अपने विकास गाथा की चर्चा के साथ-साथ अल्पसंख्यकों के लिए किए गए कार्य को लोगों के बीच रखा. साथ ही सीएम ने लालू परिवार पर अलग अंदाज में इशारों इशारों में परिवारवाद को लेकर जमकर हमला किया.


आरजेडी के बारे में सीएम नीतीश ने कहा कि यह परिवार किसी का नहीं है, बल्कि यह अपने परिवार की पार्टी है. उन्होंने विकास के मुद्दे पर लोगों से एनडीए उम्मीदवार के पक्ष में मतदान करने की अपील की. नीतीश कुमार ने अपने संबोधन के दौरान लोगों को फिर से आरजेडी शासन काल के हालात याद दिलाई. उन्होंने कहा कि पुरानी बात आप लोग भूल गए होंगे, इसलिए बता देना चाहते हैं कि कोई काम पहले नहीं होता था.


इनपुट- राजीव रंजन


ये भी पढ़ें- Bihar News: उधार के पैसे मांगने पर दुकानदार को रॉड से मारा, इलाज के दौरान मौत