Lok Sabha Election 2024: जन अधिकार पार्टी को कांग्रेस में विलय करने के बाद पप्पू यादव पहली बार किशनगंज पहुंचे. इस दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा और राहुल गांधी की खूब तारीफ की. मीडिया से बातचीत करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि राहुल गांधी को संत और एक त्यागी पुरुष हैं. कांग्रेस पार्टी का इतिहास कुर्बानी का रहा है. उन्होंने कहा कि एक त्यागी और संत ही लगभग दस हजार किलोमीटर की यात्रा कर सकता है. उन्होंने कहा कि कोसी सीमांचल की जनता हमारे लिए भगवान है और कांग्रेस का परिवार है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए पप्पू यादव ने कहा कि 400 पार का नारा देने वाले बीजेपी का गुजरात में बुरा हाल है. गुजरात में बीजेपी के चार-चार सिटिंग एमपी ने टिकट लौटा दिया. बीजेपी में टिकट लेने वाला कोई नहीं है. भारतीय जनता पार्टी के लोग कांग्रेस को फोड़कर टिकट बांट रहे है. इसलिए सीता सोरेन और नवीन जिंदल को बुलाकर टिकट दिया जा रहा है.


पूर्णिया लोकसभा सीट चुनाव लड़ेंगे पप्पू यादव!


बता दें कि बिहार में इंडिया गठबंधन में अभी तक सीट शेयरिंग नहीं हुई है. मगर, आरजेडी ने टिकट बांटना शुरू कर दिया है. इसी बीच बिहार के पूर्णिया लोकसभा सीट को लेकर जमकर सियासत हो रही है. पूर्णिया सीट पर आरजेडी ने अपने उम्मीदवार को फाइनल कर दिया था, जिसके बाद पप्पू यादव ने भी वहां से दावेदारी पेश कर दी.


यह भी पढ़ें:लालू यादव से बच गए नीतीश कुमार! क्या NDA में ना आते तो कांग्रेस जैसा हाल हो जाता?


आरजेडी यह सीट पप्पू यादव को देने के लिए तैयार हो गई


हालांकि, खबर आ रही है कि पूर्णिया सीट से पप्पू यादव को मिलने वाला है. कहा जा रहा है कि आरजेडी यह सीट पप्पू यादव को देने के लिए तैयार हो गई है. हालांकि, औपचारिक तौर इस बात का अभी तक ऐलान नहीं हुआ है.


रिपोर्ट: अमित किशनगंज